1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. WC 2022 Qualifier: कतर के खिलाफ भारतीय फुटबॉल टीम अपना बेस्ट देने को तैयार- आशिक कुरुनियन

WC 2022 Qualifier: कतर के खिलाफ भारतीय फुटबॉल टीम अपना बेस्ट देने को तैयार- आशिक कुरुनियन

भारतीय टीम को फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के अपने पहले मैच में गुरुवार को ओमान के हाथों अपने घर में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

IANS IANS
Published on: September 10, 2019 7:56 IST
Aashiq Kuruniyan- India TV
Image Source : TWITTER- @ASHIQUE_22 Aashiq Kuruniyan

दोहा (कतर)। भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के तहत मंगलवार को मेजबान कतर के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रही है। फीफा रैंकिंग में 103 नंबर पर काबिज भारतीय फुटबाल टीम को मंगलवार को यहां जासीम बिन हमद स्टेडियम में मौजूदा एशियाई चैम्पियन और फीफा रैंकिंग में 62वें नंबर की मेजबान कतर के साथ अपना दूसरा मैच खेलना है।

भारतीय टीम को फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के अपने पहले मैच में गुरुवार को ओमान के हाथों अपने घर में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। टीम के मिडफील्डर्स आशिक कुरुनियन ने कहा है कि उनकी टीम इस मैच में अपना सबकुछ झोंकने के लिए तैयार है।

आशिक ने कहा, "पूरी टीम अपने काम पर ध्यान लगाए हुई है। कतर की टीम एशियाई चैम्पियन है, लेकिन हम भी उन्हें हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और अपनी रणनीतियों को सही से मैदान पर लागू करेंगे। एक दिन यात्रा में निकल जाने के बाद हमारा पहला सत्र काफी अच्छा रहा है और हम मैच के लिए तैयार हैं।"

22 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, "मुख्य कोच (इगोर स्टीमाक) हमें काफी प्रोत्साहित कर रहे हैं और हमारे प्रदर्शन में सुधार कर रहे हैं। उन्होंने हमसे कहा है कि हमें बिना किसी भय के खेलना है। कोई भी टीम अब तक अपराजित नहीं रही है और हम कतर के खिलाफ भी इसी सोच के साथ उतरेंगे।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban