india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एटीपी फाइनल्स में फेडरर ने दी जोकोविक को मात

एटीपी फाइनल्स में फेडरर ने दी जोकोविक को मात

लंदन: एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स टूर्नामेंट में स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी नोवाक जोकोविक का सफर समाप्त कर दिया। मंगलवार को हुए मुकाबले में फेडरर ने जोकोविक

IANS [Updated:18 Nov 2015, 11:25 AM IST]
एटीपी फाइनल्स में...- India TV
एटीपी फाइनल्स में फेडरर ने दी जोकोविक को मात

लंदन: एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स टूर्नामेंट में स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी नोवाक जोकोविक का सफर समाप्त कर दिया। मंगलवार को हुए मुकाबले में फेडरर ने जोकोविक को 7-5, 6-2 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

मैच के बाद फेडरर ने कहा, "मैं ऐसा शायद ऐसा टूर्नामेंट से पहले नहीं कर पाता, क्योंकि जोकोविक का इंडोर में काफी अच्छा रिकॉर्ड है, लेकिन फिर से मुझे अपने संभावनों के बारे में काफी अच्छा लगा।"

सर्बिया के टेनिस स्टार जोकोविक 2011 के बाद से ही एटीपी फाइनल्स में नहीं हारे थे और उन्होंने तीन खिताब जीते, लेकिन फेडरर मंगलवार को हुए मुकाबले में काफी सशक्त रहे और उन्होंने जीत हासिल की।

जोकोविक ने कहा, "आपके हिस्से में वह दिन भी आते हैं, जब आप अपने सबसे अच्छे खेल का प्रदर्शन नहीं कर पाते। मुकाबले को मुश्किल बनाने का श्रेय फेडरर को जाता है। मैंने कई गलतियां कीं और जीत उनके हिस्से चली गई।"

उन्होंने कहा, "ऐसे दिन आते हैं और ऐसी चीजें होती हैं। मुझे इसे स्वीकार करना होगा और आशा है कि अगली बार और अच्छा प्रदर्शन करूंगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: एटीपी फाइनल्स में फेडरर ने दी जोकोविक को मात
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड