1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. English Premier League: मैनचेस्टर डर्बी में सिटी ने मारी बाजी, नंबर एक पर पहुंची पेप गार्डियोला की टीम

English Premier League: मैनचेस्टर डर्बी में सिटी ने मारी बाजी, नंबर एक पर पहुंची पेप गार्डियोला की टीम

अगर सिटी यहां से बचे पूरे नौ अंक ले जाती है तो वह लगातार दूसरी बार प्रीमियर लीग का खिताब अपने पास रखेगी।

IANS IANS
Published on: April 25, 2019 18:39 IST
English Premier League: मैनचेस्टर डर्बी में सिटी ने मारी बाजी, नंबर एक पर पहुंची पेप गार्डियोला की ट- India TV
Image Source : GETTYIMAGES English Premier League: मैनचेस्टर डर्बी में सिटी ने मारी बाजी, नंबर एक पर पहुंची पेप गार्डियोला की टीम

मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी ने मैनचेस्टर युनाइटेड को 2-0 से हरा अंकतालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया। सिटी ने पहले स्थान से लीवरपूल को हटा अपने खिताबी अभियान को मजबूत किया है। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, 35 मैचों के बाद सिटी के 89 अंक हैं जो लीवरपूल से एक अंक ज्यादा है।

अगर सिटी यहां से बचे पूरे नौ अंक ले जाती है तो वह लगातार दूसरी बार प्रीमियर लीग का खिताब अपने पास रखेगी। एवरटन के हाथों अपने पिछले मैच में 0-4 से मात खाने के बाद युनाटेड के कोच ने बैक लाइन पर पांच खिलाड़ियों के साथ उतरने की रणनीति अपनाई। उनकी यह नीति काम आई और युनाइटेड ने पहले हाफ में सिटी को गोल नहीं करने दिया। 

दूसरे हाफ में हालांकि सिटी हावी रही और अपने खेल में सुधार करते हुए उसने 54वें मिनट में पहला गोल किया। सिटी के लिए यह गोल बर्नाडो सिल्वा ने किया। सिल्वा ने ल्यूक शॉ को छकाया और शानदार लो शॉट से गेंद को पोस्ट में डाल दिया। 

सिटी के लिए दूसरा गोल 66वें मिनट में लेरॉय साने ने किया। इस गोल में स्टारलिंग ने उनकी मदद की। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड