ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. 100वें खिताब का पीछा कर रहे फेडरर की राह में अड़चन बनेंगे जोकोविच

100वें खिताब का पीछा कर रहे फेडरर की राह में अड़चन बनेंगे जोकोविच

वर्ल्ड नंबर-2 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने शनिवार को यहां पेरिस मास्टर्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है जहां उनका सामना रोजर फेडरर से होगा।

Reported by: IANS [Published on:03 Nov 2018, 3:29 PM IST]
Roger Federer- India TV
Image Source : AP वर्ल्ड नंबर-2 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने शनिवार को यहां पेरिस मास्टर्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है जहां उनका सामना रोजर फेडरर से होगा।

पेरिस। वर्ल्ड नंबर-2 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने शनिवार को यहां पेरिस मास्टर्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली है जहां उनका सामना रोजर फेडरर से होगा। 'ईएसपीएन' के अनुसार, जोकोविचने क्रोएशिया के मारिन सिलिक को तीने सेट तक चले कड़े मुकाबले में 4-6, 6-2, 6-3 से मात दी। दूसरी ओर फेडरर ने जापान के केई निशिकोरी को 6-4, 6-4 से हराकर अंतिम-4 में जगह बनाई। 

स्विट्जरलैंड के फेडरर अपने सफल टेनिस करियर में 100वें खिताब का पीछा कर रहे हैं और जोकोविच की कोशिश उन्हें रोकने की होगी। 

सिलिक के खिलाफ जोकोविक की शुरुआत खराब रही। क्रोएशियाई खिलाड़ी ने जोकोविच की खराब सर्विस का लाभ उठाते हुए पहले सेट में 6-4 से जीत दर्ज की। 

हालांकि, जोकोविच वापसी करने में कामयाब रहे और अगले दो सेट जीतते हुए मैच अपने नाम किया। क्वार्टर फाइनल में पहुंचने से पहले ही जोकोविच का वर्ल्ड रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंचना तय है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Djokovic-Federer will be one-on-one in Paris Masters semi-finals
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

ipl-2019