1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कबड्डी लीग: घरेलू चरण में अपना दमखम दिखाएंगे दिल्ली के दबंग

कबड्डी लीग: घरेलू चरण में अपना दमखम दिखाएंगे दिल्ली के दबंग

 प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में दबंग दिल्ली टीम शुक्रवार से त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होने वाले घरेलू चरण के मुकाबले में अपना दमखम दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

IANS IANS
Published on: November 29, 2018 19:51 IST
दबंग दिल्ली- India TV
दबंग दिल्ली

नई दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में दबंग दिल्ली टीम शुक्रवार से यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होने वाले घरेलू चरण के मुकाबले में अपना दमखम दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 30 नवंबर से छह दिसंबर तक होने वाले घरेलू चरण में दिल्ली को अपने सभी छह मुकाबले त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेलने हैं। दबंग दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "लीग के छठे सीजन में अब तक का हमारा सफर थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला है। कई जगह खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है तो कई जगह हमें नजदीकी मुकाबले देखने को मिले हैं।" 

दिल्ली ने लीग के छठे सीजन में अब तक 13 मैच खेले हैं जिसमें उसे पांच में जीत और सात में हार का सामना करना पड़ा है। टीम का एक मैच टाई रहा है और वह 34 अंकों के साथ जोन-ए में छह टीमों के बीच चौथे स्थान पर है। 

कोच ने कहा, "मुझे लगता है कि टीम अच्छा कर रही है तभी फैंस का विश्ववास भी टीम के ऊपर बना हुआ है। टीम में कुछ नए खिलाड़ी आए हैं जिन्होंने हमें अच्छे परिणाम दिए हैं। पिछले कुछ मैचों में हमें मजबूत टीम के खिलाफ नजदीकी हार का सामना करना पड़ा है। मुझे लगता है कि घरेलू चरण में टीम के पास नॉकआउट में पहुंचने का अच्छा मौका है।" 

वहीं, कप्तान जोगिदर नरवाल ने दावा करते हुए कहा कि टीम घरेलू चरण में अपने सभी मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी। 

जोगिंदर ने कहा, "पिछले पांच लीगों में टीम ने सबसे अच्छा प्रदर्शन इस बार कर रही है। नवीन जैसे कई खिलाड़ियों ने इस बार डिफेंस के साथ-साथ रेडिंग में भी टीम के लिए कई अंक किए हैं। टीम में सभी अच्छे खिलाड़ी है लेकिन हर किसी का अपना-अपना दिन होता है।" 

जोगिंदर ने 13 मैचों में अब तक कुल 35 अंक अपने नाम किए हैं। उन्होंने कहा, "टीम घरेलू चरण में अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार हैं। हमारी पूरी कोशिश है कि हम घर में छह में से छह मैच जीते और सेमीफाइनल में अपना स्थान बना सकें। उसके बाद जो होगा देखा जाएगा।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड