india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. 'वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनेंगे रोनाल्डो'

'मेसी को पछाड़ फिर से वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनेंगे रोनाल्डो'

मेड्रिड: जर्मनी के दिग्गज गोलकीपर ओलिवर काह्न का मानना है कि स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगीज स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो फिर से इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को दिया जाने वाला

IANS [Updated:27 Nov 2015, 9:47 AM IST]
'वर्ष के सर्वश्रेष्ठ...- India TV
'वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनेंगे रोनाल्डो'

मेड्रिड: जर्मनी के दिग्गज गोलकीपर ओलिवर काह्न का मानना है कि स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगीज स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो फिर से इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को दिया जाने वाला अवार्ड 'बैलन डी ऑर' हासिल करेंगे। काह्न ने हालांकि इस अवार्ड के लिए किसी भी गोलकीपर को नामांकित न किए जाने की आलोचना भी की।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, फीफा की आधिकारिक वेबसाइट पर बुधवार को प्रसारित साक्षात्कार में काह्न ने ये बातें कहीं।

काह्न ने कहा है, "इस बार भी मेसी और रोनाल्डो के बीच करीबी प्रतिस्पर्धा रहने की उम्मीद है। मेसी भी इस सत्र में अब तक दमदार प्रदर्शन करते दिखे हैं, जबकि रोनाल्डो हमेशा की तरह दनादन गोल करते जा रहे हैं।"

काह्न ने आगे कहा, "मेरे खयाल से इस बार भी खुद को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कहने वाले रोनाल्डो ही यह अवार्ड जीतेंगे।"

काह्न ने गोलकीपर को नामांकित न किए जाने पर दुख जताते हुए कहा कि अधिकांश देश अभी भी गोलकीपरों को नामांकित किए जाने के महत्व को नहीं समझ पा रहे।

काह्न ने कहा, "मेरे खयाल से बैलन डी ऑर अवार्ड मैदानी खिलाड़ियों के लिए है और गोलकीपरों के लिए अलग से एक अवार्ड होना चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: 'मेसी को पछाड़ फिर से वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनेंगे रोनाल्डो'
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड