1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. साइना नेहवाल पहले ही राउंड में हारकर चाइना ओपन से हुई बाहर

साइना नेहवाल पहले ही राउंड में हारकर चाइना ओपन से हुई बाहर

चाइना ओपन के एकल वर्ग में भारत का खराब आगाज हुआ है। भारत की शटलर साइना नेहवाल पहले ही राउंड में हारकर चाइना ओपन से बाहर हो गई हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 18, 2019 10:33 IST
साइना नेहवाल पहले ही...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES साइना नेहवाल पहले ही राउंड में हारकर चाइना ओपन से हुई बाहर 

चाइना ओपन के एकल वर्ग में भारत का खराब आगाज हुआ है। भारत की शटलर साइना नेहवाल पहले ही राउंड में हारकर चाइना ओपन से बाहर हो गई हैं। साइना को  थाईलैंड की बुसानन ओंगबामरुंगफान ने सीधे गेम में 10-21, 17-21 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

इस साल इंडोनेशिया मास्टर्स का खिताब जीतने वाली साइना को चाइना ओपन में 8वीं सीड मिली थी जबकि बुसानन 18वीं सीड के खिलाड़ी के तौर पर इस टूर्नामेंट में उतरी थी।दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना की थाईलैंड की खिलाड़ी के खिलाफ यह लगातार दूसरी हार है।

साइना के बाद महिला एकल वर्ग में अब पीवी सिंधु अपने अभियान का आगाज करेंगी। पहले राउंड में सिंधु का मुकाबला चीन की ली शुररुई से होगा जो पूर्व ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता और दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी हैं। 

इससे पहले सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारत की मिश्रित युगल जोड़ी ने मंगलवार को टूर्नामेंट के पहले दौर में प्रवीण जोर्डन और मेलाती देइवा ओक्तावियांती की इंडोनेशिया की दुनिया की सातवें नंबर की जोड़ी को हराकर उलटफेर किया।

सात्विक ने चिराग शेट्टी के साथ मिलकर कनाडा के जैसन एंथनी हो शु और नाइल याकुरा को 21-7, 21-18 से हराकर पुरूष युगल के दूसरे दौर में जगह बनायी। भारतीय जोड़ी का सामना अब ताकेशी कामुरा और कीगो सोनोदा की चौथी वरीयता प्राप्त जापानी जोड़ी से होगा। बता दें कि पुरुष एकल में किदांबी श्रीकांत और एचएस प्रणय ने चीन ओपन से अपना नाम वापस ले लिया था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban