1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. चेल्सी के साथ करार कर विश्व के महंगे गोलकीपर बने केपा, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

चेल्सी के साथ करार कर विश्व के महंगे गोलकीपर बने केपा, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

चेल्सी फुटबाल क्लब ने रिकॉर्ड राशि में एथलेटिक बिलबाओ के गोलकीपर केपा अरिजाबलागा के साथ करार किया है।

IANS IANS
Published on: August 09, 2018 19:12 IST
केपा अरिजाबलागा - India TV
Image Source : GETTY केपा अरिजाबलागा 

लंदन। चेल्सी फुटबाल क्लब ने रिकॉर्ड राशि में एथलेटिक बिलबाओ के गोलकीपर केपा अरिजाबलागा के साथ करार किया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, इस करार के तहत केपा विश्व के सबसे महंगे गोलकीपर बन गए हैं। उन्होंने लिवरपूल के गोलकीपर एलिसन को भी पीछे छोड़ दिया है।

केपा को चेल्सी ने आठ करोड़ यूरो (7.15 करोड़ डॉलर) में अपनी टीम में शामिल किया है। उन्होंने क्लब के साथ सात साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। हाल ही में लिवरपूल क्लब ने एलिसन के साथ 6.68 करोड़ पाउंड में करार किया था, लेकिन चेल्सी ने केपा के साथ करार कर उन्हें विश्व का सबसे महंगा गोलकीपर बना दिया है। 

चेल्सी की वेबसाइट पर जारी बयान में केपा ने कहा, "मेरे लिए, मेरे करियर और जीवन के लिए यह काफी महत्वपूर्ण फैसला है। इस क्लब की कई चीजें मुझे इसकी ओर खींचती हैं। इसमें कई खिताब और कई ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं। मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि चेल्सी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे अपनी टीम में शामिल किया।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड