1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. चैम्पियंस लीग फाइनल: प्रेमी की पॉर्न साइट को प्रोमोट करने के लिए मैदान पर स्विमसूट में घुस आई मॉडल

चैम्पियंस लीग फाइनल: प्रेमी की पॉर्न साइट को प्रोमोट करने के लिए मैदान पर स्विमसूट में घुस आई मॉडल

वोलांस्की ने मैदान पर जाने के अपने वीडियो को खुद ही सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया जिसके बाद उनके से फॉलोअर लगातार बढ़ रहे हैं। 

IANS IANS
Published on: June 02, 2019 18:42 IST
चैम्पियंस लीग फाइनल: प्रेमी की पॉर्न साइट को प्रोमोट करने के लिए मैदान पर स्विमसूट में घुस आई मॉडल- India TV
चैम्पियंस लीग फाइनल: प्रेमी की पॉर्न साइट को प्रोमोट करने के लिए मैदान पर स्विमसूट में घुस आई मॉडल

मेड्रिड। दो इंग्लिश क्लब लिवरपूल और टॉटेनहम हॉस्टपर के बीच हुए यूरोपीय चैम्पियंस लीग के फाइनल को बीच में तब रोकना पड़ा जब स्विमसूट पहने एक महिला मॉडल मैदान पर पहुंच गई। किंग्से वोलांस्की नामक मॉडल ने अपने प्रेमी विटाली दोरोवेतस्की की पॉर्न साइट को प्रोमोट करने के लिए यह कदम उठाया। साइट का नाम उनके स्विमसूट के पीछे लिखा हुआ था। 

यहां वांडा मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में हुए मुकाबले के पहले हाफ में यह घटना हुई। वोलांस्की ने मैदान पर जाने के अपने वीडियो को खुद ही सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया जिसके बाद उनके से फॉलोअर लगातार बढ़ रहे हैं। 

इस घटना के बाद से उनके फॉलोअर एक रात में ही 230,000 से बढ़कर 10 लाख पार कर चुके हैं। 

खेल व्यापार के विशेषज्ञ डैरेन रोवल ने एपेक्स मार्केटिंग ग्रुप के आंकड़ों के हवाले से बताया कि वोलांस्की का इस स्टंट की कीमत प्रायोजक के समय के अनुसार करीब 39.7 लाख डॉलर है।

वोलांस्की का प्रेमी दोरोवेतस्की का यूट्यूब चैनल भी है जिसके करीब एक करोड़ सब्सक्राइबर हैं। उनके पास करीब 72 लाख पाउंड की सम्पत्ती है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड