1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एंडी मर्रे ने ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट में जीत के साथ की वापसी

एंडी मर्रे ने ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट में जीत के साथ की वापसी

31 साल के इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के वाइल्डकार्ड धारक को 6-3, 6-4 से शिकस्त दी। 

IANS IANS
Published on: January 01, 2019 16:01 IST
एंडी मर्रे- India TV
एंडी मर्रे

ब्रिस्बेन: ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी एंडी मर्रे ने वापसी करने के बाद ब्रिस्बेन इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ पर आसान जीत दर्ज की। सितंबर के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी टेनिस खेल रहे 31 साल के इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के वाइल्डकार्ड धारक को 6-3, 6-4 से शिकस्त दी। 

जीत के बाद मर्रे ने कहा, ‘‘मेरे लिए पिछले 18 महीने में काफी मुश्किल रहे है, कई उतार-चढ़ाव भरे रहे है। मुकाबले के लिए कोर्ट पर उतरना काफी मुश्किल था।’’ 

जनवरी में दाएं कूल्हे की सर्जरी के बाद मर्रे ने 12 मैच खेले है जिसमें सात में जीत दर्ज की है। ब्रिसबेन में दो बार खिताब जीतने वाले इस खिलाड़ी ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता इसे पूरी तरह ठीक होने में और कितना समय लगेगा। 

महिलाओं के मुकाबले के पहले दौर में योहाना कोंटा ने तीसरी वरीयता प्राप्त सलोआने स्टीफंस को 6-4, 6-3 से हराया। दूसरे दौर में उनका सामना अज्ला तोमलजानोविच से होगा जिन्होंने कटरीना सिनिअकोवा को 1-6, 6-3, 6-0 से शिकस्त दी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban