1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. आईएसएल-5: घरेलू मैदान पर मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी केरला ब्लास्टर्स

आईएसएल-5: घरेलू मैदान पर मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी केरला ब्लास्टर्स

ब्लास्टर्स के नए कोच नीलो विंगाडा अभी तक अपनी देखरेख में टीम को जीत नहीं दिला पाए हैं। 

IANS IANS
Published on: February 15, 2019 11:22 IST
आईएसएल-5: घरेलू मैदान...- India TV
आईएसएल-5: घरेलू मैदान पर मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी केरला ब्लास्टर्स

कोच्चि: केरला ब्लास्टर्स आज यहां अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन के मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी। दक्षिण भारत की यह दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं।

ब्लास्टर्स के नए कोच नीलो विंगाडा अभी तक अपनी देखरेख में टीम को जीत नहीं दिला पाए हैं और अब जबकि उनका सामना अंक तालिका में सबसे नीचे खड़े चेन्नइयन से होने जा रहा है, तो वह भी घर में इस सीजन की पहली जीत दर्ज करना चाहेंगे। विंगाडा की देखरेख में ब्लास्टर्स ने एटीके और बेंगलुरू के खिलाफ ड्रॉ खेला है जबकि दिल्ली डायनामोज के हाथों उसे हार मिली है।

केरल को इस सीजन में अब तक सिर्फ एक जीत मिली है और यह टीम 14 मैचों से जीत के लिए तरस रही है। इससे केरल के घरेलू दर्शकों का मैदान पर आना भी काफी कम हो गया है। 

केरल की टीम को इस सीजन गोल करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा है और यही उसकी बुरी दशा का कारण है। यह टीम अब तक सिर्फ 15 गोल कर पाई है। स्लाविसा स्टोजानोविक ने इस टीम के लिए सबसे अधिक चार गोल किए हैं। इससे पता चलता है कि बाकी के गोल स्कोर्स की नाकामी ही इस टीम पर भारी पड़ी है।

चेन्नई की टीम केरल को उसी के घर में हराकर खुद को अंक तालिका में थोड़ा ऊपर लाने का प्रयास करेगी। अभी यह टीम 10 टीमों की तालिका में सबसे नीचे है। उसका खिताब की रक्षा का अभियान कबका खत्म हो चुका है और अब उसके सामने सम्मान बचाने की चुनौती है।

चेन्नई के लिए अच्छी खबर यह है कि तीन मैचों के निलंबन के बाद कप्तान मेलसन अल्वेस अब टीम में वापसी कर रहे हैं।

इस सीजन में चेन्नई को 11 मैचों में हार मिली है। हाल ही में चेन्नई की टीम ने बेंगलुरू को उसके घर में 2-1 से हराया था और इससे उसके खिलाड़ियों का मनोबल काफी ऊंचा है। अब ये खिलाड़ी केरल को हराकर अपनी टीम को तीन अंक दिलाने का प्रयास करेंगे।

हालीचरण नारजारे और सीके विनीत अपनी पुरानी टीम के खिलाफ पहली बार खेलेंगे। शीतकालीन ब्रेक के दौरान इन दोनों को केरल ने लोन पर चेन्नई भेज दिया था। चेन्नई के स्टार जेजे पर भी सबकी नजरें होंगी क्योंकि उन्होंने बेंगलुरू के खिलाफ गोल किया था और अब वह खराब दौर से उबरते हुए दिख रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड