1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भाग मिल्खा भाग और एमएस धोनी जैसी सफल बायोपिक के बाद सानिया मिर्जा के जीवन पर भी बनेगी फिल्म

भाग मिल्खा भाग और एमएस धोनी जैसी सफल बायोपिक के बाद सानिया मिर्जा के जीवन पर भी बनेगी फिल्म

इससे पहले पिछले कुछ वर्षों में खिलाड़ियों के जीवन पर एम सी मेरीकोम, दंगल, भाग मिल्खा भाग और एम.एस धोनी जैसी बायोपिक बन चुकी हैं।   

Bhasha Bhasha
Published on: February 08, 2019 20:51 IST
भाग मिल्खा भाग और एमएस धोनी जैसी सफल बायोपिक के बाद सानिया मिर्जा के जीवन पर भी बनेगी फिल्म- India TV
Image Source : PTI भाग मिल्खा भाग और एमएस धोनी जैसी सफल बायोपिक के बाद सानिया मिर्जा के जीवन पर भी बनेगी फिल्म

हैदराबाद। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शुक्रवार को कहा कि फिल्मकार रोनी स्क्रूवाला उनके जीवन पर आधारित (बायोपिक) फिल्म बनायेंगे। ग्रैंडस्लैम (युगल) जीतने वाली भारत की इकलौती महिला खिलाड़ी ने बताया कि उन्होंने इस बायोपिक के लिए करार पर हस्ताक्षर कर दिये हैं और इस पर पहले ही काम शुरू हो चुका है। 

सानिया ने एक कार्यक्रम के इतर कहा, ‘‘यह शानदार है। इस बारे में काफी समय से बात चल रही थी। करार पर हस्ताक्षर कर दिये गये हैं। मैं इसका इंतजार कर रही हूं।’’ उन्होंने बताया कि फिल्म के शुरूआती दौर का काम शुरू हो चुका है। 

सानिया ने कहा, ‘‘यह सब आपसी समझदारी से हो रहा है। मुझे लगता है कि यह मेरी कहानी है तो इसमें मेरा सुझाव अहम होगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारी बातचीत काफी शुरूआती दौर में है। इसलिए हम आज सिर्फ इसकी घोषणा कर रहे है और इसके बाद निर्देशक, लेखक और अभिनेताओं के बार में फैसला होगा। अभी इसमें काफी समय लगेगा।’’ 

इससे पहले पिछले कुछ वर्षों में खिलाड़ियों के जीवन पर एम सी मेरीकोम, दंगल, भाग मिल्खा भाग और एम.एस धोनी जैसी बायोपिक बन चुकी हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड