1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भवेश पटेल बने अखिल भारतीय शतरंज महासंघ के संयुक्त सचिव

भवेश पटेल बने अखिल भारतीय शतरंज महासंघ के संयुक्त सचिव

रविवार को हुई बैठक में एआईसीएफ के सदस्यों में यह एकमात्र बदलाव हुआ है। पटेल पिछले चार साल से गुजरात शतरंज संघ से जुड़े हैं। पटेल ने आईएएनएस से कहा, "मैं इस पद पर चुने जाने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं।..

IANS IANS
Updated on: June 28, 2017 12:57 IST
bhavesh patel- India TV
bhavesh patel

नई दिल्ली: गुजरात राज्य शतरंज संघ के सचिव भवेश पटेल को सर्वसम्मति से आखिल भारतीय शतरंज महासंघ (एआईसीएफ) का संयुक्त सचिव चुन लिया गया। उनका चयन यहां हुई केंद्रीय परिषद की बैठक में हुआ। रविवार को हुई बैठक में एआईसीएफ के सदस्यों में यह एकमात्र बदलाव हुआ है।  पटेल पिछले चार साल से गुजरात शतरंज संघ से जुड़े हैं। पटेल ने आईएएनएस से कहा, "मैं इस पद पर चुने जाने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इससे मुझे गुजरात में शतरंज को मजबूत करने में मदद मिलेगी।" (पोर्ट ऑफ स्पेन: भारत की जीत में चमके रहाणे, कुलदीप)

नए सचिव ने कहा कि वह भारत में विश्व स्तर के टूर्नामेंट आयोजित कराना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "इस साल हम गुजरात में विश्व चैम्पियनशिप का आयोजन करेंगे। हमारा ध्यान इस तरह के टूर्नामेंट पूरे भारत में आयोजित कराने पर है ताकि युवाओं को भरपूर मौका मिले और वह भविष्य में भारत का प्रतिनिधित्व कर सकें।" (पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली बीसीसीआई की 7 सदस्यीय समिति में हुए शामिल)

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13