ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को 36-27 से हराया

प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को 36-27 से हराया

बंगाल वॉरियर्स ने गुरुवार को तमिल थलाइवाज को 36-27 से हराकर विजयी शुरुआत की।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 11, 2018 23:09 IST
chennaivskolkata-twiter- India TV
Image Source : TWITTER: @PROKABADDI बंगाल वॉरियर्स ने गुरुवार को तमिल थलाइवाज को 36-27 से हराकर विजयी शुरुआत की।

चेन्नई। मनिन्दर सिंह के नौ और महेश गौड़ के पांच अंकों की बदौलत बंगाल वॉरियर्स ने गुरुवार को तमिल थलाइवाज को 36-27 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे संस्करण में अपनी विजयी शुरुआत की। जहां बंगाल ने लीग में अपनी विजयी शुरुआत की है तो वहीं तमिल को पांच मैचों में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। 

यहां जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए जोन-बी के इस मुकाबले में बंगाल की टीम पहले हाफ की समाप्ति तक 18-15 से आगे थीं। टीम ने दूसरे हाफ में भी अपनी इस बढ़त को बनाए रखा और 36-27 से मैच जीत लिया। 

बंगाल की टीम ने रेड से 18, टैकल से 10, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक लिए।

वहीं तमिल के लिए जसवीर सिंह ने सात, अजय ठाकुर ने छह और मंजीत छिल्लर ने पांच अंक जुटाए। तमिल ने रेड से 18, टैकल से 8 और एक अतिरिक्त अंक लिए।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Bengal Warriors defeated Tamil Thaliwaj by 36-27
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019