ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सेरेना विलियम्स ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर, प्लिसकोवा ने क्वार्टर फाइनल में हराया

सेरेना विलियम्स ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर, प्लिसकोवा ने क्वार्टर फाइनल में हराया

 अब सेमीफाइनल में प्लिसकोवा का सामना नाओमी ओसाका से होगा। 

Reported by: Bhasha [Published on:23 Jan 2019, 11:08 AM IST]
सेरेना विलियम्स...- India TV
सेरेना विलियम्स ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाहर, प्लिसकोवा ने क्वार्टर फाइनल में हराया 

मेलबर्न: मार्गरेट कोर्ट के रिकार्ड 24 ग्रैंडस्लैम की बराबरी के लिये सेरेना विलियम्स को अभी और इंतजार करना होगा क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टर फाइनल में उसे कैरोलिना प्लिसकोवा ने हरा दिया। अब सेमीफाइनल में प्लिसकोवा का सामना नाओमी ओसाका से होगा। सेरेना ने सिमोना हालेप को चौथे दौर में हराया था लेकिन क्वार्टर फाइनल में उन्हें 4-6, 6-4, 5-7 से हार झेलनी पड़ी। अब सेरेना मई में फ्रेंच ओपन में कोर्ट के रिकॉर्ड की बराबरी करने की कोशिश करेंगी। 

प्लिसकोवा तीसरी बार ग्रैंडस्लैम सेमीफाइनल में पहुंची है। इससे पहले वह 2017 में फ्रेंच ओपन और पिछले साल अमेरिकी ओपन के अंतिम चार में पहुंची थी। दूसरी ओर ओसाका 1994 में किमिको डेट के बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपन अंतिम चार में पहुंचने वाली जापान की पहली खिलाड़ी बनी। 

उसने उक्रेन की छठी वरीयता प्राप्त एलिना स्वितोलिना को 6- 4, 6 -1 से हराया। वह अमेरिकी ओपन के बाद लगातार दूसरे ग्रैंडस्लैम सेमीफाइनल में पहुंची है। 

स्वितोलिना को दूसरे सेट में कंधे या गले में चोट लगी थी जिसकी वजह से वह लय कायम नहीं रख सकी । 

दूसरे सेमीफाइनल में चेक गणराज्य की आठवीं वरीयता प्राप्त पेत्रा क्वितोवा का सामना अमेरिका की गैर वरीय डेनियेले कोलिंस से होगा। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Australian Open Karolina Pliskova beat the 37-year-old Williams 6-4 4-6 7-5 in a shade past two hours
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019