1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. हॉकी विश्व कप: ऑस्ट्रेलिया ने चीन को 11-0 से हराया

हॉकी विश्व कप: ऑस्ट्रेलिया ने चीन को 11-0 से हराया

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ब्लैक गोवर्स ने हैट्रिक लगाई। उन्होंने नौवें, 19वें और 34वें मिनट में तीन गोल किए। इसके अलावा, टिम ब्रैंड ने दो गोल किए।

Reported by: Bhasha [Published on:07 Dec 2018, 9:14 PM IST]
हॉकी विश्व कप:...- India TV
हॉकी विश्व कप: ऑस्ट्रेलिया ने चीन को 11-0 से हराया

भुवनेश्वर: ऑस्ट्रेलिया हॉकी टीम ने शुक्रवार को कलिंगा स्टेडियम खेले गए ओडिशा हॉकी विश्व कप के अपने आखिरी ग्रुप मैच में चीन को 11-0 से हरा दिया। पहले ही क्वार्टर फाइनल में जगह बना चुकी वर्ल्ड नम्बर-1 और मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया ने किसी भी तरह से शुक्रवार को पूल-बी में खेले गए अपने एकतरफा मैच में चीन पर रहम नहीं दिखाया। 

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ब्लैक गोवर्स ने हैट्रिक लगाई। उन्होंने नौवें, 19वें और 34वें मिनट में तीन गोल किए। इसके अलावा, टिम ब्रैंड ने दो गोल किए। उन्होंने ये गोल 33वें और 55वें मिनट में गोल किए। 

इसके अलावा, ऑस्ट्रेलिया के लिए एरान जालेस्की, टॉम क्रेग, जेज हेवर्ड, जैक वैटन, टिम ब्रैंड, डेसन वूथरस्पून और फ्लिन ओगल्वी ने एक-एक गोल किए। 

ऑस्ट्रेलिया ने पहले हाफ में ही छह गोल दागकर चीन के खिलाफ मजबूत बढ़त हासिल कर ली। चीन को गोल का एक भी मौका न देते हुए ऑस्ट्रेलिया ने पहले हाफ के समापन तक 6-0 की बढ़त बना ली थी। 

इसके बाद, ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे हाफ में भी अपने गोल का सिलसिला जारी रखा। उसने दूसरे हाफ में चार और गोल किए। यह इस टूर्नामेंट में किसी टीम की स्कोर के मामले में सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले नीदरलैंड्स ने मलेशिया को 7-0 से हराया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Australia firmly remained on course for a hat-trick of titles by becoming the first team to qualify for the quarterfinals of the men’s hockey World Cup
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav-manch-rajasthan-2018