1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. धनराज पिल्लै और दिलीप टिर्की की टीमों के बीच होगा प्रदर्शनी मैच

धनराज पिल्लै और दिलीप टिर्की की टीमों के बीच होगा प्रदर्शनी मैच

 नया कलिंगा स्टेडियम 28 नवंबर से शुरू होने वाले पुरुष हॉकी विश्व कप की मेजबानी करेगा।

IANS IANS
Published on: October 04, 2018 6:55 IST
- India TV
वीरेन रासकीन्हा, धनराज पिल्लै और दिलीप टिर्की 

भुवनेश्वर: दिग्गज हॉकी खिलाड़ियों धनराज पिल्लै और दिलीप टिर्की की टीमों के बीच 10 अक्टूबर को नए कलिंगा स्टेडियम के उद्घाटन के मौके पर एक प्रदर्शनी मैच खेला जाएगा। यह नया कलिंगा स्टेडियम 28 नवंबर से शुरू होने वाले पुरुष हॉकी विश्व कप की मेजबानी करेगा। पिल्लै और टिर्की अपनी-अपनी टीमों की अगुवाई करेंगे। जिनमें पूर्व और मौजूदा राष्ट्रीय टीमों के कई खिलाड़ी शामिल हैं। इस प्रदर्शन मैच के लिए हरेंद्र सिंह, धनराज पिल्लै एकादश टीम के कोच होंगे। जबकि क्रिस सिरीसेलो को दिलीप टिर्की एकादश टीम का कोच बनाया गया है। 

धनराज ने इस मैच को लेकर कहा,"ओड़िशा सरकार ने हॉकी को एक नया जीवन दिया है और इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। यह मैच भारतीय हॉकी के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा। मुझे उम्मीद है कि इस मैच को देखने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में दर्शक कलिंगा स्टेडियम आएंगे।" 

वहीं दिलीप ने कहा,"ओड़िशा के गौरव को दर्शाने के लिए इस मैच से अच्छा और कोई तरीका नहीं हो सकता है। मैं धनराज और उनकी टीम के खिलाफ होने वाले इस प्रदर्शनी मैच को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मेरी टीम दर्शकों को एक अच्छा मैच देने के लिए तैयार हैं।" 

टीमें :

धनराज पिल्लै एकादश : धनराज पिल्लै (कप्तान), पीआर श्रीजेश (गोलकीपर), वीरेन रासकीन्हा, सरदार सिंह, प्रभजोत सिंह, संदीप सिंह, वरुण कुमार, हरमनप्रीत सिंह, गुरिंदर सिंह, कोथाजीत सिंह, जर्मनप्रीत सिंह, चिंगलेन्साना सिंह, सिमरनजीत सिंह, हार्दिक सिंह, एसवी सुनील, गुरजंत सिंह, दिलप्रीत सिंह, प्रदीप सिंह । 

कोच: हरेंद्र सिंह। 

दिलीप टिर्की एकादश : दिलीप टिर्की (कप्तान), कृष्ण बहादुर पाठक (गोलकीपर), इग्नेश टिर्की, वी.आर रघुनाथ, दीपक ठाकुर, मनप्रीत सिंह, दीपसन टिर्की, रुपिंदर पाल सिंह, सूरज करकरे, निलम संजीप जेस, सुरेंद्र कुमार, अमित रोहिदास, सुमित, नीलकांत शर्मा, ललित कुमार उपाध्याय, आकाशदीप सिंह, मनदीप सिंह, सुमित कुमार । 

कोच : क्रिस सिरीसेलो। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019