1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. महिला फुटबाल : भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को 18-0 से दी करारी मात

महिला फुटबाल : भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को 18-0 से दी करारी मात

रेनू के बेहतरीन पांच गोलों की बदौलत भारतीय महिला फुटबाल टीम ने यहां एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर के पहले राउंड के पहले मैच में बुधवार को पाकिस्तान को 18-0 से करारी शिकस्त दी।

IANS IANS
Published on: October 24, 2018 20:23 IST
 भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को 18-0 से दी करारी मात- India TV
Image Source : INDIANFOOTBALL  भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को 18-0 से दी करारी मात

चोनबुरी (थाईलैंड)। रेनू के बेहतरीन पांच गोलों की बदौलत भारतीय महिला फुटबाल टीम ने यहां एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर के पहले राउंड के पहले मैच में बुधवार को पाकिस्तान को 18-0 से करारी शिकस्त दी। भारतीय महिला टीम ने पहले ही हाफ में 9-0 की विशाल बढ़त कायम कर ली और फिर उसने दूसरे हाफ में भी नौ और गोल दागकर पाकिस्तान पर 18-0 कर एकतरफा जीत हासिल कर ली। 

भारत के लिए मनीषा ने दूसरे और 25वें, देवंता ने नौ और 25वें और दाया देवी ने 27वें मिनट में गोल दागे। वहीं, पाकिस्तान की गोलकीपर एमान फय्याज ने भी एक आत्मघाती गोल किया। 

पप्की देवी और कप्तान जबमणी टुडु ने इंजुरी टाइम में एक-एक गोल कर पहले तक भारत को 9-0 से आगे कर दिया। 

दूसरे हाफ में भारतीय टीम ने रेनू की शानदार पांच गोलों की बदौलत मैच पर पूरी तरह से अपना नियंत्रण कर लिया। उनके अलावा रोजा देवी ने 59वें और सौम्यता गुगुलोथ ने 77वें मिनट में गोलकर भारत को 18-0 से आसान जीत दिला दी। 

भारतीय टीम की इस शानदार प्रदर्शन पर कोच एलेक्स एंब्रोस ने कहा, " आज का परिणाम हमारे लिए काफी शानदार रहा। इस जीत से खिलाड़ियों को काफी आत्मविश्वास मिला है। उम्मीद है कि हम अगले मैच में और अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।" 

भारतीय टीम को चैम्पियनशिप में अपना दूसरा मुकाबला 26 को नेपाल से और 28 को थाईलैंड से खेलना है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड