1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भारतीय फुटबॉल टीम एशिया में सबसे ज्यादा मेहनत करती है: सावियो मेडिरा

भारतीय फुटबॉल टीम एशिया में सबसे ज्यादा मेहनत करती है: सावियो मेडिरा

 मेडिरा भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच भी रह चुके हैं।

Reported by: IANS [Published on:11 Jan 2019, 9:45 PM IST]
भारतीय फुटबॉल टीम...- India TV
Image Source : @INDIANFOOTBALL भारतीय फुटबॉल टीम एशिया में सबसे ज्यादा मेहनत करती है: सावियो मेडिरा

अबु धाबी: एफसी एशियन कप के शुरुआती दो मैचों में तीन अंक हासिल करने वाली भारतीय फुटबॉल टीम की प्रशंसा करते हुए अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के तकनीकी निदेशक व पूर्व खिलाड़ी सावियो मेडिरा ने कहा कि यह टीम एशिया की सबसे मेहनती टीम है। मेडिरा भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच भी रह चुके हैं

एआईएफएफ ने मेडिरा के हवाले से बताया, "हम भले ही तकनीकी रूप से बाकी टीमों से पीछे हों लेकिन खिलाड़ी जितनी मेहनत करते हैं, मुझे नहीं लगता कि उतनी मेहनत दूसरी टीमें करती हैं। यह दिखता है कि खिलाड़ी मैदान पर पूरी जान लगाकर दौड़ते हैं।"

मेडिरा ने कहा, "भारत सकारात्मक फुटबॉल खेल रहा है। इन दो मैचों में ही नहीं लेकिन चीन, जॉर्डन और ओमान के खिलाफ हुए दोस्ताना मैचों में भी भारतीय टीम ने सकारात्मक फुटबॉल खेली। हालांकि, यूएई के खिलाफ हम हार गए लेकिन गोल करने के कई मौके बनाना उत्साहवर्धक है। हमें बॉक्स में थोड़ा ज्यादा तेज होना होगा और ध्यान केंद्रित करना होगा।"

भारतीय टीम आखिरी ग्रुप मैच सोमवार को बहरीन के खिलाफ खेलेगी। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019