ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मेसी के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्दी होगी अर्जेटीना टीम में वापसी

मेसी के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्दी होगी अर्जेटीना टीम में वापसी

अर्जेटीना फुटबाल महासंघ (एएफए) के अध्यक्ष क्लॉडियो तापिया राष्ट्रीय में स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की वापसी को लेकर आश्वस्त हैं।

Reported by: IANS [Published on:25 Sep 2018, 9:35 PM IST]
मेसी के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्दी होगी अर्जेटीना टीम में वापसी- India TV
Image Source : GETTY IMAGES मेसी के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्दी होगी अर्जेटीना टीम में वापसी

ब्यूनस आयर्स। अर्जेटीना फुटबाल महासंघ (एएफए) के अध्यक्ष क्लॉडियो तापिया राष्ट्रीय में स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की वापसी को लेकर आश्वस्त हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, तापिया को इसमें कोई शक नहीं है कि मेसी टीम में जरूर वापसी करेंगे। 

जहां एक ओर तापिया को पूरी उम्मीद है, वहीं टीम के मुख्य कोच लियोनेल स्कालोनी ने बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी मेसी को अपनी हालिया टीम में शामिल नहीं किया है। 

उल्लेखनीय है कि मेसी ने अनिश्चितकाल के लिए अर्जेटीना टीम से अवकाश लिया है। ऐसे में उन्होंने इराक और ब्राजील के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मैचों के लिए भी राष्ट्रीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। 

तापिया ने 'टीवाईसी स्पोर्ट्स' को दिए बयान में कहा, "मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि मेसी राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। हमें उन्हें समय देना होगा। जिस प्रकार से हम काम कर रहे हैं, हमें इस काम को जारी रखना होगा। मैं उन्हें अन्य लोगों की तुलना में बेहतर रूप से जानता हूं। ऐसे में उनकी वापसी के लिए मैं कोई समय निर्धारित नहीं करना चाहता।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: AFA President says Lionel Messi Will Eventually Play for Argentina Again
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019