india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. खुल गया धोनी का सबसे बड़ा राज, क्यों गेंद को देखकर आंखें बंद कर लेते हैं माही?

खुल गया धोनी का सबसे बड़ा राज, क्यों गेंद को देखकर आंखें बंद कर लेते हैं माही?

IPL-11 में जिस बल्लेबाज़ ने सबका दिल जीता है वो हैं महेंद्र सिंह धोनी। सामने कोई भी गेंदबाज़ हो, कोई भी टीम हो लेकिन माही का बल्ला गेंद को बाउंड्री पार ही पहुंचा रहा है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:09 May 2018, 7:14 PM IST]
एम एस धोनी- India TV
एम एस धोनी

IPL-11 में जिस बल्लेबाज़ ने सबका दिल जीता है वो हैं महेंद्र सिंह धोनी। सामने कोई भी गेंदबाज़ हो, कोई भी टीम हो लेकिन माही का बल्ला गेंद को बाउंड्री पार ही पहुंचा रहा है। कोई कह रहा है पुराना धोनी लौट आया तो कोई कह रहा धोनी बदल गए हैं। आईपीएल में जिस तरह से धोनी सिक्स पर सिक्स जड़ रहे हैं। उससे गेल से लेकर डिविलियर्स तक हर कोई हैरान है।

सीजन-11 में 27 सिक्स के साथ धोनी सबसे आगे हैं। धोनी के बाद गेल और डिविलियर्स का नंबर आता है। यही नहीं 108 मीटर के साथ माही के नाम आईपीएल -11 दूसरा सबसे लंबा सिक्स है। बदले बदले धोनी पर हर कोई अपनी अपनी राय दे रहा है लेकिन आज धोनी से खुद सुनिए आखिर उनके बल्ले से छक्कों की बारिश कैसे हो रही है।

रिपोर्टर ने धोनी से सवाल पूछा 'सर आप इतने लंबे लंबे शॉट्स कैसे मारते हैं। जवाब मिला आंख बंद करो, बल्ला ऊपर करो, भगवान का नाम लो, घूमा दो। सुना आपने बड़े शॉट्स खेलने से पहले धोनी भगवान को याद करते हैं। फिर उनका बल्ला गदा बन जाता है और गेंद हवा में खो जाती है।

माही सीजन -11 में अब तक 360 रन बना चुके हैं... जिसमें 162 सिर्फ छक्कों से बनाए हैं। इसके अलावा सबसे ज्यादा औसत के साथ धोनी सबसे आगे हैं। ऊपरवाले का धोनी पर आशीर्वाद तो है ही साथ में नए बल्ले ने माही का खूब साथ दिया है।

धोनी आईपीएल में हलके बल्ले से खेल रहे हैं। जबकि पहले वो भारी बल्ले से खेलते थे। धोनी के धमाके की वजह चाहे जो भी हो लेकिन फैंस धोनी के बजरंजी अवतार से बेहद खुश हैं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: With six unbeaten knocks, Dhoni is having the best IPL of his life.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड