1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. VIDEO: प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद बेटी जीवा संग धोनी ने की मस्ती

VIDEO: प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद बेटी जीवा संग धोनी ने की मस्ती

चेन्नई के मैच देखने धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी ज़ीवा अक़्कसर आते हैं. कल के भी मैच में दोनों मौजूद थे. मैच समाप्त होने पर प्रेजेंटेशन सेरेमनी के बाद धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए. 

Written by: India TV Sports Desk [Published on:21 May 2018, 12:55 PM IST]
Dhoni-ziva- India TV
Dhoni-ziva

आईपीएल 2018 अब अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है. रविवार को खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आखिरी लीग मैच में चेन्नई ने जीत दर्ज कर अंतिम चार में जगह बना ली. इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जाने पहचाने अंदाज़ में छक्का लगाकर लीग के आख़िरी मैच में जीत हासिल की.

चेन्नई के मैच देखने धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी ज़ीवा अक़्कसर आते हैं. कल के भी मैच में दोनों मौजूद थे. मैच समाप्त होने पर प्रेजेंटेशन सेरेमनी के बाद धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए. धोनी मैदान पर जीवा के साथ खेल रहे थे, इस दौरान उनके साथी खिलाड़ी दीपक चहर भी उनके साथ थे. 

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल सीजन 11 के 56वें मुकाबले में 5 विकेट से मात दी. इसी के साथ ही पंजाब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. प्लेऑफ के लिए सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स ने क्वालिफाई कर लिया है.

पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर ढेर हो गई और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 154 रनों का टारगेट मिला. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.1 ओवर में 159 रन बनाते हुए पंजाब को हरा दिया.

प्लेऑफ लाइन-अप

क्वालिफायर-1: 22 मई

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई, 7.00PM

एलिमिनेटर: 23 मई

कोलकाता नाइट राइडर्स vs राजस्थान रॉयल्स

ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता, 7.00PM

क्वालिफायर-2: 25 मई

ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता, 7.00PM

फाइनल: 27 मई

वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई, 7.00PM

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: VIDEO: प्लेऑफ़ में पहुंचने के बाद बेटी जीवा संग धोनी ने की मस्ती
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड