1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL 2018 से बाहर होने के बाद अश्विन ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा ठीकरा

IPL 2018 से बाहर होने के बाद अश्विन ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा ठीकरा

चेन्नई ने पंजाब को पांच विकेट से हराया। इस हार के कारण अश्विन की टीम आईपीएल से बाहर हो गई। 

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:21 May 2018, 4:04 PM IST]
आर अश्विन- India TV
आर अश्विन

पुणे: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद प्लेऑफ से बाहर हुई किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि टीम की बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए मैच में चेन्नई ने पंजाब को पांच विकेट से हराया। इस हार के कारण अश्विन की टीम आईपीएल से बाहर हो गई। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने करुण नायर (54) की अर्धशतकीय पारी के दम पर और मनोज तिवारी (35) की ओर से दिए गए अहम योगदान के दम पर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम को 154 रनों का लक्ष्य दिया। 

इस लक्ष्य को चेन्नई ने सुरेश रैना (61) की अर्धशतकीय पारी और दीपक चहर की ओर से दिए गए 39 रनों के योगदान के दम पर हासिल कर लिया। 

मैच के बाद एक बयान में अश्विन ने कहा, "हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। अपनी पारी की शुरुआत में ही हमने कई विकेट गंवा दिए। करुण नायर ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम 20 से 30 रन पीछे थे। हमारे लिए मई का माह सबसे खराब रहा। हम अपने आप को उस स्थिति में नहीं रख सके, जहां हम अपनी शर्तो पर जीत हासिल कर सकते थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ravichandran Ashwin was a disappointed man after Kings XI Punjab were knocked out of this year's Indian Premier League
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड