india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. केदार जाधव के विश्व कप खेलने के सपने पर फिर सकता है पानी, सर्जरी के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे

केदार जाधव के विश्व कप खेलने के सपने पर फिर सकता है पानी, सर्जरी के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे

सेलेक्टर्स ने पहले ही इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:09 May 2018, 10:56 PM IST]
भारतीय टीम- India TV
भारतीय टीम

केदार जाधव को आईपीएल 2018 के उद्घाटन मैच के दौरान चोट लग गई थी। पहले माना जा रहा था कि वो लगभग 1 महीने के बाद पूरी तरह से फिट हो जाएंगे औ फिर से वापसी करेंगे। लेकिन अब उनके लिए बुरी खबर है। जाधव को अपनी चोट के इलाज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना होगा। अभी ये साफ नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया में सर्जरी के बाद जाधव को पूरी तरह से ठीक होने में कितना समय लगेगा। माना जा रहा है कि जाधव के 2019 विश्व कप खेलने के सपने पर पानी फिर गया है। पहले जाधव सेलेक्टर्स की विश्व कप टीम का हिस्सा थे लेकिन अब चोटिल होने के बाद जाधव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

33 साल के जाधव आईपीएल के उद्घाटन मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और इसके बाद से ही वो क्रिकेट से बाहर चल रहे हैं। यही कारण था कि जाधव को किसी भी भारत की किसी भी टीम में चुना नहीं गया। जाधव अब ऑस्ट्रेलिया में इलाज कराएंगे और उनके साथ टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहर्ट भी होंगे। खबरों की मानें तो जाधव के इलाज का खर्चा बीसीसीआई उठाएगी। जाधव ने अब तक भारत के लिए 40 वनडे मैच और 9 टी20 में हिस्सा लिया है। 

ये कोई पहला मौका नहीं है जब जाधव को चोटिल होकर टीम से बाहर होना पड़ा है। इससे पहले भी वो चोट लगने के कारण भारतीय टीम से बाहर हो चुके हैं। हालांकि तब जाधव ने एनसीए में जमकर प्रैक्टिस की थी और जिसकी मदद से वो टीम इंडिया में वापसी करने में सफल रहे थे। हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि जाधव चोट के बाद कैसी वापसी कर पाते हैं और इस बात पर भी सबकी नजरें होंगी कि क्या वो विश्व कप की टीम में जगह बना पाएंगे या नहीं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Kedar Jadhav to fly to Australia for surgery, केदार जाधव के विश्व कप खेलने के सपने पर फिर सकता है पानी, सर्जरी के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड