1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. लाइव मैच में एम एस धोनी के लिए महिला फैन ने दिखाई ऐसी दीवानगी कि हर किसी के उड़ गए होश, देखें वीडियो

लाइव मैच में एम एस धोनी के लिए महिला फैन ने दिखाई ऐसी दीवानगी कि हर किसी के उड़ गए होश, देखें वीडियो

चेन्नई की जीत की खास बात ये रही कि चेन्नई ने इस टूर्नामेंट में ज्यादातर मैच आखिरी ओवर में जीते हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:27 Apr 2018, 4:38 PM IST]
एम एस धोनी- India TV
एम एस धोनी

एम एस धोनी किस कदर लोकप्रिय हैं ये किसी से भी छिपा नहीं है। धोनी की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। मैच कहीं भी हों लेकिन धोनी के चाहने वाले कहीं भी पहुंच जाते हैं। ऐसा ही नजारा तब देखने को मिला जब बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में एम एस धोनी की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत चेन्नई ने हारे हुए मैच को जीत लिया। धोनी की आतिशी बल्लेबाजी ने तो हर किसी का ध्यान खींचा ही इसके अलावा उनकी लोकप्रियता ने भी फैंस के होश उड़ा दिए। धोनी ने जब छक्का लगाया तो स्टेडियम में बैठी महिला फैन ने जो कुछ भी किया उससे हर कोई हैरान रह गया। आखिर क्या किया धोनी की दीवानी महिला फैन ने? आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, चेन्नई को जिताने के लिए धोनी लगातार गेंदों को चौके-छक्कों के लिए भेज रहे थे। इस दौरान स्टेडियम में एक महिला फैन बैंगलोर की जर्सी पहनकर बैठी थी। लेकिन जब धोनी ने गेंद को छह रनों के लिए भेजा तो महिला फैन ने लाइव मैच में बैंगलोर की जर्सी उतार दी। हर कोई ये देखकर हैरान था कि महिला फैन अंगर से चेन्नई के समर्थन के लिए चेन्नई की जर्सी पहनी हुई थी। जैसे ही धोनी के समर्थन में लड़की ने ऐसा किया हर कोई जोर-जोर से चिल्लाने लगा और लड़की भी धोनी-धोनी चिल्लाने लगी। साफ है कि धोनी के फैन उनके लिए कहीं भी, कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

आपको बता दें कि मुकाबले में धोनी की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर चेन्नई ने लगभग हारे हुए मुकाबले को जीत लिया और 6 मैचों में पांचवीं जीत दर्ज की। चेन्नई की जीत की खास बात ये रही कि चेन्नई ने इस टूर्नामेंट में ज्यादातर मैच आखिरी ओवर में जीते हैं। चेन्नई की टीम प्वॉइंट्स चेबल में पहले स्थान पर है और टीम प्लेऑफ की तरफ तेजी से आगे बढ़ रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: When a RCB's female fan turned into support for Ms Dhoni in Live match, लाइव मैच में एम एस धोनी के लिए महिला फैन ने दिखाई ऐसी दीवानगी कि हर किसी के उड़ गए होश, देखें वीडियो
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड