1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL-2018: रहस्मयी ख़ूबसूरत लड़की का चला पता, इस खिलाड़ी की बहन हैं लेकिन धोनी की है फ़ैन

IPL-2018: रहस्मयी ख़ूबसूरत लड़की का चला पता, इस खिलाड़ी की बहन हैं लेकिन धोनी की है फ़ैन

इंडियन प्रीमियर लीग-2018 में एक मैच के दौरान एक लड़की ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. ये लड़की आकर्षण का इतना केंद्र बन गई कि चेन्नई सुपरकिंग्स के पिछले दो मैच के दौरान कैमरे ने स्टेडियम में बैठी इस ख़ूबसूरत लड़की का खूब पीछा किया.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 02, 2018 17:03 IST
Malti Chahar- India TV
Malti Chahar

इंडियन प्रीमियर लीग-2018 में एक मैच के दौरान एक लड़की ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. ये लड़की आकर्षण का इतना केंद्र बन गई कि चेन्नई सुपरकिंग्स के पिछले दो मैच के दौरान कैमरे ने स्टेडियम में बैठी इस ख़ूबसूरत लड़की का खूब पीछा किया. चौके-छक्के पर उस लड़की के रिऐक्शंस के कई क्लोज़-अप दिखाए गए. सब की चेहरे पर बस एक ही सवाल था कि आख़िर ये लड़की है कौन? सोशल मीडिया पर भी क़यासबाज़ी शुरु हो गई. कुछ लोगों ने तो उसे पारले-जी बिस्कुट के रैपर पर छपने वाली छोटी बच्ची तक बता दिया था लेकिन अब सच सामने आ गया है.

यह लड़की दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चहर की बड़ी बहन है. इनका नाम मालती चहर है. मालती मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट में सेकंड रनर-अप थीं. मालती पहले मॉडलिंग करती थीं और अब फिल्मों में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं. मालती सीएसके की टीम को फॉलो करती हैं और उसकी सबसे बड़ी वजह दीपक नहीं बल्कि एमएस धोनी हैं. मालती धोनी की फ़ैन हैं और धोनी के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो भी पोस्ट की हैं.

malti, Dhoni

malti, Dhoni

मालती के दूसरे भाई राहुल चहर भी क्रिकेटर हैं और वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं हालांकि, अभी उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है. पिछले आईपीएल में दोनों भाई पुणे सुपरजाइंट्स टीम में थे. राहुल लेग स्पिनर गेंदबाज़ हैं. फिलहाल दीपक चहर मांस पेशियों में खिंचाव की वजह से आईपीएल से कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं. 

View this post on Instagram

I ME MYSELF❤️❤️❤️❤️ #maltichahar

A post shared by Malti Chahar (@maltichahar) on

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड