india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL-2018 MI vs KXIP: OMG! हार्दिक पंड्या ने खुलेआम किया फ़्लाइंग किस, वहां से आया ये जवाब

IPL-2018 MI vs KXIP: OMG! हार्दिक पंड्या ने खुलेआम किया फ़्लाइंग किस, वहां से आया ये जवाब

एरॉन फ़िंच के कैच की कितनी एहमियत थी इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि कैच पकड़ने के बाद हार्दिक पंड्या ने स्टेडियम में एक दिशा की तरफ देखा और एक फ़्लाइंग किस दिया.   

Written by: India TV Sports Desk [Published on:17 May 2018, 3:48 PM IST]
Hardik Pandya- India TV
Hardik Pandya

मुंबई: बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और किंग्स XI पंजाब के बीच बेहद दिलचस्प मुक़ाबला देखने को मिला. प्लेऑफ़ में जगह बनाने की जद्दोजहद कर रही मुंबई ने ये रोमांचक मुक़ाबला 3 रन से जीतकर प्लेऑफ़ में पहुंचने की उम्मीदें ज़िंदा रखीं. इस मैच में एक और रोमेंटिक चीज़ देखने को मिली जिसमें मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या शामिल थे.

दरअसल, मुंबई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 186 रन बनाए. जवाब में पंजाब ने धीमी शुरुआत की और चौथे ओवर तक 34 रन बना लिए लेकिन तभी क्रिस गेल (18) का विकेट गिर गया. इसके बाद एरॉन फ़िंच ने ओपनर राहल के साथ 111 रन की साझेदारी की. तब तक पंजाब 16 ओवर में 145 रन बना चुकी थी और लग रहा था कि वह जीत हासिल कर लेगी लेकिन तभी बूमराह ने फ़िंच को आउट कर ख़तरनाक दिख रही साझेदारी का अंत कर दिया. 17 वें ओवर की पहली गेंद पर फ़िंच ने मिड विकेट की तरफ बहुत ऊंचा शॉट लगाया. ये शॉट इतना ऊंचा था कि बॉल आसमान में एक बिंदी की तरह दिख रही थी. इस बीच एक तरफ़ जहां डीप मिड विकेट से पंड्या ने दौड़ना शुरु किया वहीं डीप स्क्वैयरलेग से एविन लुइस ने भी दौड़ लगाई. पंड्या ने एक नज़र जहां बॉल पर रखी वहीं दूसरी नज़र लुइस पर थी. आख़िर में हार्दिक पंड्या ने कैच पकड़ लिया और पूरे स्टेडियम में मुंबई के समर्थक ख़ुशी में झूम उठे. उनको पता था कि अब उनकी टीम मैच जीत सकती है.

Hardik, Cheers Girl

Hardik, Cheers Girl

इस कैच की कितनी एहमियत थी इसका अंदाज़ा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि कैच पकड़ने के बाद हार्दिक पंड्या ने स्टेडियम में एक दिशा की तरफ देखा और एक फ़्लाइंग किस दिया. अचानक कैमरा हरकत में आ गया और उसने दिखाया कि एक चीयर्स गर्ल ने भी फ़्लाइंग किस देकर हार्दिक के किस का जवाब किस से दिया. कैमरे एंगल से तो ऐसा ही प्रतीत हुआ कि हार्दिक पंड्या ने इसी ही लड़की की तरफ देखकर फ़्लाइंग किस दिया था.

Cheers Girl

Cheers Girl

बता दें कि हार्दिक की गिनती टीम इंडिया के स्टायलिश खिलाड़ियों में होती है और उनके नाम भी कई लड़कियों से जुड़े रहे हैं.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL-2018 MI vs KXIP: OMG! हार्दिक पंड्या ने खुलेआम किया फ़्लाइंग किस, वहां से आया ये जवाब
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड