1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL 2018: गौतम गंभीर को आज भी नहीं खिलाएगी दिल्ली डेयरडेविल्स, मैच से ठीक पहले गंभीर का बड़ा बयान

IPL 2018: गौतम गंभीर को आज भी नहीं खिलाएगी दिल्ली डेयरडेविल्स, मैच से ठीक पहले गंभीर का बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर के कप्तान बनते ही गौतम गंभीर पहला मैच नहीं खेले थे।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:30 Apr 2018, 6:51 PM IST]
दिल्ली डेयरडेविल्स...- India TV
दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी

आईपीएल 2018 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबले पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबले से पहले हर किसी के जहन में सिर्फ एक ही सवाल है कि क्या आज के मैच में गौतम गंभीर को जगह मिलेगी? क्या गंभीर को चेन्नई के खिलाफ मुकाबला खिलाया जाएगा? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि गंभीर इससे पहले वाले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे। गंभीर ने हाल ही में कप्तानी से इस्तीफा दिया था और इसके बाद वो अगले मैच में नहीं खेले थे। आइए आपको बताते हैं कि इस मैच में दिल्ली की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है और क्या गंभीर टीम का हिस्सा होंगे। साथ ही गंभीर ने मुकाबले से पहले बड़ा बयान दिया है और हम आपको उसके बारे में भी बताएंगे लेकिन पहले टीम की प्लेइंग इलेवन जानते हैं।

ओपनिंग: पिछले मैच में दिल्ली की टीम को कॉलिन मुनरो और पृथ्वी शॉ ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई थी और दोनों इस मुकाबले में भी ओपनिंग करते नजर आएंगे। दोनों के ओपनिंग में उतरने का मतलब ये है कि गंभीर को आज भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी।

मिडिल ऑर्डर: टीम के मिडिल ऑर्डर में युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की भरमार है। मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर जैसे सितारे हैं। ये बल्लेबाज किसी भी गेंदबाजी क्रम की बखिया उधेड़ने का माद्दा रखते हैं। अय्यर ने पिछले मैच में धमाकेदार पारी खेली थी और 90 से ज्यादा रन बनाए थे। वहीं, मैक्सवेल भी अच्छी लय में नजर आए थे। ऐसे में अगर टीम का मिडिल ऑर्डर चल निकलता है तो चेन्नई की मुसीबतें बढ़ जाएंगी।

गेंदबाजी: टीम की गेंदबाजी भी संतुलित नजर आ रही है। गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, लियाम प्लंकेट, राहुल तेवतिया, अमित मिश्रा हैं जिन्होंने कोलकाता के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की थी और इस मैच में भी ये सारे गेंदबाज अपना दम दिखाने को तैयार नजर आ रहे हैं।

ये हो सकती है दिल्ली की प्लेइंग इलेवन: कॉलिन मुनरो, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, लियाम प्लंकेट, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान।

मैच से पहले गंभीर का बयान: मैच से ठीक पहले गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'ये तब तक खत्म नहीं होगा, जब तक की खत्म ना हो जाए। दिल्ली डेयरडेविल्स के फैंस मैं आपकी आवाज पुणे में सुनना चाहता हूं जब हम चेन्नई से भिड़ेंगे।'

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019