india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL 2018 में बने रहने के लिए किन 11 खिलाड़ियों पर भरोसा करेंगे रोहित शर्मा, ये होगी प्लेइंग इलेवन!

IPL 2018 में बने रहने के लिए किन 11 खिलाड़ियों पर भरोसा करेंगे रोहित शर्मा, ये होगी प्लेइंग इलेवन!

आज का मैच हारते ही मुंबई इंडियंस का आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचने के सपने पर पानी फिर सकता है। 

Written by: India TV Sports Desk [Published on:09 May 2018, 5:34 PM IST]
मुंबई इंडियंस- India TV
मुंबई इंडियंस

आईपीएल 2018 के 41वें मैच में आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच ईडन गार्डन्स में होगा। मुंबई की टीम के लिए मुकाबला बेहद अहम है और अगर आज टीम मैच हार जाती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता लगभग बंद हो जाएगा। लेकिन मुंबई ने पिछले कुछ मैचों से जीतना शुरू कर दिया है और आज का मैच भी मुंबई हार हाल में जीतना चाहेगी। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या रोहित शर्मा जीत की पटरी पर लौट चुकी टीम की प्लेइंग इलेवन से छेड़छाड़ करेंगे? या रोहित बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतरेंगे? आपको बता दें कि इस बात की संभावनाएं लगभग ना के बराबर हैं कि रोहित टीम में कोई छेड़छाड़ करें। किन 11 महारथियों पर होगी मुंबई की जीत दिलाने की जिम्मेदारी? आइए आपको बताते हैं।

ओपनिंग: हर मैच की तरह इस मैच में भी ओपनिंग की जिम्मेदारी एविन लुईस और सूर्यकुमार यादव संभालते नजर आएंगे। दोनों बल्लेबाज बेहतरीन लय में हैं। खासकर सूर्यकुमार तो हर मैच में रन बना रहे हैं। सूर्यकुमार यादव और लुईस फिर से टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे और टीम को भी दोनों से यही उम्मीद होगी।

मिडिल ऑर्डर: पिछले कुछ मैचों में देखा गया है कि रोहित शर्मा खुद ऊपर बल्लेबाजी करने आने लगे हैं और इस मैच में वो तीसरे नंबर पर खेलते नजर आ सकते हैं। रोहित के अलावा मिडिल ऑर्डर में ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, जेपी डुमिनी जैसे सितारे हैं जो अकेले दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

गेंदबाजी: टीम की गेंदबाजी भी मजबूत नजर आ रही है और टीम के तरकश में कई तीर हैं। जसप्रीत बुमराह के रूप में टीम के पास डेथ स्पेशलिस्ट (आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करने वाला), कभी भी विकेट निकालने वाले मिचेल मैक्लेनघन, मयंक मार्कंडे और बेन कटिंग हैं। इस गेंदबाजी के सामने दुनिया की कोई भी टीम घुटने टेकने पर मजबूर हो सकती है।

ये हो सकती है मुंबई की प्लेइंग इलेवन: एविन लुईस, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, जेपी डुमिनी, बेन कटिंग, मिचेल मैक्लेनघन, जसप्रीत बुमराह, मयंक मार्कंडे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018, KKR vs MI: Probable eleven for Mumbai Indians against KKR, IPL 2018 में बने रहने के लिए किन 11 खिलाड़ियों पर भरोसा करेंगे रोहित शर्मा, ये होगी प्लेइंग इलेवन!
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड