1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL-2018: चेन्नई सुपर किंग्स को झटका, दीपक चाहर 2 सप्ताह के लिए बाहर

IPL-2018: चेन्नई सुपर किंग्स को झटका, दीपक चाहर 2 सप्ताह के लिए बाहर

मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में खेले गए मैच में मांस पेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण दीपक चाहर दो सप्ताह के लिए लीग से बाहर हो सकते हैं। 

IANS IANS
Published on: April 29, 2018 14:28 IST
Deepak Chahar- India TV
Deepak Chahar

पुणे: मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में खेले गए मैच में मांस पेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण दीपक चाहर दो सप्ताह के लिए लीग से बाहर हो सकते हैं। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए इस मैच में मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया। 

चेन्नई टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "दीपक को पहले भी मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। उन्हें पता चल जाता है कि उन्हें कब परेशानी होने वाली है। वह कुछ सप्ताह के लिए मैदान से बाहर हो सकते हैं।"

मुंबई की टीम के खिलाफ अपने तीसरे ओवर में गेंदबाजी करने के दौरान दीपक को मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। वह मैदान से लौट गए और फिर मैदान पर उतर नहीं सके। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड