1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL 2018: एम एस धोनी को सता रही है ये बड़ी टेंशन, टॉस के दौरान किया बड़ा खुलासा

IPL 2018: एम एस धोनी को सता रही है ये बड़ी टेंशन, टॉस के दौरान किया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2018 में एस एस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स पहले नंबर पर है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:03 May 2018, 9:27 PM IST]
चेन्नई सुपर किंग्स- India TV
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले से पहले चेन्नई के कप्तान एम एस धोनी ने बड़ा खुलासा किया। भले ही धोनी की टीम मैच जीत रही हो लेकिन इसके बावजूद उन्हें एक चीज खासा परेशान कर रही है और धोनी ने टॉस के समय इसका खुलासा भी कर दिया। टॉस के दौरान धोनी ने कहा, 'हमें अपनी गेंदबाजी में सुधार करने की जरूरत है। यही हमारे लिए सबसी बड़ी समस्या और टेंशन है। डेथ (आखिरी) ओवरों में गेंदबाजों को थोड़ी ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है और उन्हें फील्ड के हिसाब से गेंदबाजी करने पर सोचना होगा।'    

आपको बता दें कि मुकाबले में कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खाला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करने पर धोनी ने कहा, 'हम भी पहले गेंदबाजी ही करना चाहते थे। विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी नजर आ रही है और आउटफील्ड भी बेहतरीन है।' धोनी ने मुकाबले के लिए कोई बदलाव नहीं किया है।

प्वॉइंट्स टेबल में धोनी की टीम पहले नंबर पर बरकरार है, तो वहीं कोलकाता की टीम चौथे नंबर पर है। कोलकाता की टीम ने मुकाबले के लिए एक बदलाव किया है और चोटिल नीतीश राणा टीम से बाहर हो गए हैं। खबर लिखे जाने तक चेन्नई ने 4 विकेट खोकर 121 रन बना लिए थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019