india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. राशिद खान बोले अपने 6 भाईयों से सीखी लेग स्पिन की वैरिएशन, सभी 6 भाई हैं लेग स्पिनर

राशिद खान बोले अपने 6 भाईयों से सीखी लेग स्पिन की वैरिएशन, सभी 6 भाई हैं लेग स्पिनर

आईपीएल के 11वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद के अहम गेंदबाजों में शामिल राशिद खान की लेग-स्पिन गेंदबाजी और उनके प्रदर्शन में विविधता उनके छह भाईयों की देन है।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:09 May 2018, 8:08 PM IST]
राशिद खान- India TV
राशिद खान

नई दिल्ली: आईपीएल के 11वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद के अहम गेंदबाजों में शामिल राशिद खान की लेग-स्पिन गेंदबाजी और उनके प्रदर्शन में विविधता उनके छह भाईयों की देन है। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, राशिद ने कहा कि उनके सभी भाईयों को क्रिकेट से प्रेम है और वे सभी लेग स्पिन गेंदबाजी करते हैं। 

राशिद ने कहा, "मैंने लेग स्पिन गेंदबाजी अपने छह भाईयों से सीखी है। वे सभी क्रिकेट प्रेमी हैं और लेग स्पिन गेंदबाजी करते हैं। उन्हीं की वजह से मेरे खेल में इतनी विविधता है। ऐसे में मेरा यह प्रदर्शन प्राकृतिक है।"

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के युवा गेंदबाज राशिद ने कहा, "मेरे भाईयों और मेरी स्पिन गेंदबाजी में हालांकि, एक फर्क है। मैं शुरुआत में तेजी से गेंद फेंकता था। उन्होंने मेरी गेंदबाजी में इसकी पहचान की। ऐसे में मुझे यह एहसास हुआ कि मैं स्वाभाविक रूप से ही गुगली फेंकता हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: I learnt legspin from my six brothers they are all cricket lovers and they all bowl legspin Rashid Khan
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड