india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. विराट कोहली ने इस IPL टीम की जमकर की तारीफ, बोले इस टीम के पास है सबसे मजबूत अटैक

विराट कोहली ने इस IPL टीम की जमकर की तारीफ, बोले इस टीम के पास है सबसे मजबूत अटैक

कप्तान ने कहा, " ऐसे प्रदर्शन से हम जीत के हकदार नहीं हो सकते थे क्योंकि हमने उस स्तर का प्रदर्शन किया ही नहीं जो हमें करना चाहिए था।'' 

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:09 May 2018, 4:29 PM IST]
विराट कोहली- India TV
विराट कोहली

हैदराबाद: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली रोमांचक हार के बाद विपक्षी टीम की तारीफ करते हुए उनकी गेंदबाजी को सबसे मजबूत इकाई बताया है। हैदराबाद ने सोमवार रात को यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 146 रन का स्कोर बनाया और फिर बेंगलोर को छह विकेट पर 141 रन पर रोक दिया। 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "ऑलराउंड टीम के लिहाज से चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें अच्छी हैं लेकिन यदि गेंदबाजी इकाई की बात की जाए तो सनराइजर्स सबसे मजबूत टीम है। उनकी टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे जुझारू खिलाड़ी है जो टीम को खास बनाती है। वे टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं। ये खिलाड़ी अपने मजबूत पक्ष और कमजोरियों को अच्छे से जानते हैं।" 

कप्तान ने कहा, " ऐसे प्रदर्शन से हम जीत के हकदार नहीं हो सकते थे क्योंकि हमने उस स्तर का प्रदर्शन किया ही नहीं जो हमें करना चाहिए था। जिस तरह के शॉट हमने खेले, उसकी जरूरत नहीं थी। पूरे सीजन की यह कहानी रही है। मंदीप और कोलिन डी ग्रैंडहोम ने मौके जरूर बनाए लेकिन हमें भी अच्छा करना चाहिए था।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: From the bowling point of view, SRH is the strongest Kohli said
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड