1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. CSK ने कर दी रमेश (सचिन)-सुरेश की तुलना रमेश-सुरेश विज्ञापन से, फैंस का फूटा ग़ुस्सा

CSK ने कर दी रमेश (सचिन)-सुरेश की तुलना रमेश-सुरेश विज्ञापन से, फैंस का फूटा ग़ुस्सा

सचिन क्रिकेट से रिटायर हो गए हों लेकिन उनके फ़ैंस की संख्या कम नहीं हुई है और आज भी उनका उतना ही सम्मान किया जाता है जैसा पहले किया जाता था और ज़ाहिर है उनके फ़ैंस सचिन का अपमान हरगिज़ बर्दाश्त नहीं करते. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने ये हिमाक़त कर दी जिसे लेकर फ़ैंस भड़के हुए हैं. 

Written by: India TV Sports Desk [Published on:03 May 2018, 2:21 PM IST]
Sachin Tendulkar- India TV
Sachin Tendulkar

नई दिल्ली: भारत में सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान माना जाता है। वो भले ही क्रिकेट से रिटायर हो गए हों लेकिन उनके फ़ैंस की संख्या कम नहीं हुई है और आज भी उनका उतना ही सम्मान किया जाता है जैसा पहले किया जाता था और ज़ाहिर है उनके फ़ैंस सचिन का अपमान हरगिज़ बर्दाश्त नहीं करते. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने ये हिमाक़त कर दी जिसे लेकर फ़ैंस भड़के हुए हैं. 

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में एक फोटो डाली गई है जिसमें सचिन और रैना एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर एक कैप्शन लिखा गया है जिससे नाराज़ होकर सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर के फैंस ने सीएसके को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस फोटे के कैप्शन में सचिन और रैना को रमेश और सुरेश के कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है। आपको बता दें कि एक चॉकलेट के विज्ञापन में रमेश और सुरेश नाम के दो चरित्र आते हैं. उनकी हरकतों से आपको हंसी आती है. सचिन के फ़ैंस इसे उनका अपमान समझते हैं. सचिन तेंदुलकर के पिता का नाम रमेश तेंदुलकर था. इस तरह सचिन का पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर है.

इसी ट्वीट की वजह से सचिन तेंदुलकर के फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने सीएसके को ट्रोल करना शुरू कर दिया औऱ सीएसके को खूब लताड़ लगाई है. कुछ फैंस ने कहा है कि इस ट्वीट के बाद चेन्नई की टीम को लाइफाइम के लिए आइपीएल से बैन कर देना चाहिए तो वहीं कुछ फैंस चेन्नई के ट्विटर हैंडल को बैन करने की बात कर रहे हैं.

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019