1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL-2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को कोहली नहीं अनुष्का की ''कप्तानी'' ले डूबी!

IPL-2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को कोहली नहीं अनुष्का की ''कप्तानी'' ले डूबी!

 IPL-2018 से रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर बाहर हो गई है. बेंगलोर IPL की उन चुनिंदा टीमों में से थी जो सितारों से सुसज्जित थी. बावजूद इसके वह प्लेऑफ़ में भी जगह नहीं बना पाई. प्रतियोगिता के दौरान कोहली भी बतौर बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर पाए और कई बार बतौर कप्तान उनके फ़ैसले हैरानी करने वाले थे.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:21 May 2018, 11:59 AM IST]
kohli, anushka- India TV
kohli, anushka

नई दिल्ली: IPL-2018 से रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर बाहर हो गई है. बेंगलोर IPL की उन चुनिंदा टीमों में से थी जो सितारों से सुसज्जित थी. बावजूद इसके वह प्लेऑफ़ में भी जगह नहीं बना पाई. टीम के ख़राब प्रदर्शन के लिए कप्तान विराट कोहली ने खिलाडियों ख़ासकर गेंदबाज़ों को जमकर कोसा. लेकिन अब कोसने से तो कुछ हो नहीं सकता क्योंकि बेंगलोर के लिए ये सीज़न ख़त्म हो चुका है. प्रतियोगिता के दौरान कोहली भी बतौर बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर पाए और कई बार बतौर कप्तान उनके फ़ैसले हैरानी करने वाले थे.

आपको बता दें कि कोहली के ख़राब प्रदर्शन के लिए उनके फ़ैंस शादी के पहले स्टेडियम या विदेश दौरे पर अनुष्का की मौजूदगी को ज़िम्मेवार ठहराया करते थे. IPL में भी अनुष्का शर्मा कई बार अपने पति विराट कोहली को चीयर करते देखीं गईं हैं. इस बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने बताया कि ऑफ़ फ़ील्ड कप्तान दरअसल उनकी पत्नी अनुष्का हैं. उन्हें इस बात की भी ख़ुशी है कि अनुष्का क्रिकेट में दिलचस्पी लेती हैं.

विराट ने बताया कि अनुष्का देश में रहें या विदेश में, वो मैच ज़रूर देखती हैं. अनुष्का मैदान में प्लेयर्स की भावनाओं को समझती है. इंटरव्यू के दौरान अनुष्का से पूछा गया कि ऑफ फील्ड कैप्टन कौन है तो पहले तो विराट चुप हो गए फिर कहा कि अनुष्का. विराट का मानना है कि अनुष्का पॉज़िटिव सोच रखती हैं. उनके फैसले बहुत सही होते हैं इसलिए मेरी ऑफ फील्ड कैप्टन वही हैं. 

विराट के इंटरव्यू का वीडियो अनुष्का शर्मा के फै़न पेज से शेयर किया गया है. 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL-2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को कोहली नहीं अनुष्का की ''कप्तानी'' ले डूबी!
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड