india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. जानिए पर्पल कैप मिलने के बाद लाइव मैच में फूट-फूट कर क्यों रो पड़ा ये गेंदबाज?

जानिए पर्पल कैप मिलने के बाद लाइव मैच में फूट-फूट कर क्यों रो पड़ा ये गेंदबाज?

इस गेंदबाज ने अबतक खेले 10 मैचों में 7.77 के इकोनोमी रेट से 16 विकेट चटकाकर पर्पल कैच भी अपने नाम कर ली है।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:09 May 2018, 5:46 PM IST]
किंग्स इलेवन पंजाब- India TV
किंग्स इलेवन पंजाब

आईपीएल के 11वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू टाए मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में चार विकेट लेने के बाद भावुक हो गए और आंसू नहीं रोक सके। टाए की दादी का मैच शुरू होने से कुछ घंटों पहले निधन हो गया था। उन्होंने अपने इस प्रदर्शन को अपनी दादी और परिवार को समर्पित किया। एंड्रयू टाय

एंड्रयू टाय

किंग्स इलेवन पंजाब ने टाई के शानदार प्रदर्शन के दम पर ही राजस्थान को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 158 रनों पर रोक दिया था। हालांकि उनकी टीम यह मैच नहीं जीत पाई और 15 रनों से हार गई। टाय ने अबतक खेले 10 मैचों में 7.77 के इकोनोमी रेट से 16 विकेट चटकाकर पर्पल कैच भी अपने नाम कर ली है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने टाए के हवाले से लिखा है, "मेरी दादी का निधन हो गया है। मैं यह प्रदर्शन उन्हें और इंग्लैंड में रह रहे मेरे परिवार को समर्पित करना चाहता हूं। मेरे लिए यह भावुक दिन है।"

टाए मैच में बांह पर काली पट्टी बांधकर उतरे थे जिस पर ग्रैंडमा लिखा हुआ था। उन्होंने उसे चूमा भी था। भावुक टाए ने कहा, "यह मेरे लिए काफी मुश्किल दिन था। लेकिन, मैं हमेशा क्रिकेट खेलने का लुत्फ उठाना चाहता हूं। हमारी टीम में कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं।" टाए ने तीन विकेट आखिरी ओवर में लिए थे। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में 34 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Andrew Tye dedicated his fantastic performance to his grandmother who passed away earlier in the day
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड