india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL बना इस बल्लेबाज के लिए संजीवनी, 2 साल बाद टीम इंडिया में हुई वापसी

IPL बना इस बल्लेबाज के लिए संजीवनी, 2 साल बाद टीम इंडिया में हुई वापसी

ये बल्लेबाज आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर है।

Written by: Shradha Bagdwal [Updated:09 May 2018, 4:09 PM IST]
एम एस धोनी और अंबाती...- India TV
एम एस धोनी और अंबाती रायडू

12 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे सीरीज में चयनकर्ताओं ने अंबाती रायुडू को वापस बुलाया है। रायुडू को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। वो आईपीएल में अबतक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। रायडू अबतक खेले गए 10 मैचों में 42.30 की औसत से 423 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक भी निकले हैं। रायुडू ने अपना अंतिम वनडे जून 2016 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। 

वहीं वनडे टीम में रायुडू के अलावा लोकेश राहुल की भी वापसी हुई है जबकि रहाणे को टीम से बाहर जाना पड़ा है। मोहम्मद शमी को चयनकर्ताओं ने बाहर का रास्ता दिखाया है। उनकी जगह युवा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले सिद्धार्थ कौल को वनडे टीम में पहली बार मौका मिला है। 

इंग्लैंड वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ambati Rayudu was recalled as replacement for the injured Kedar Jadhav for England ODI series
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड