1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. पंजाब के IPL से बाहर होने पर प्रीति जिंटा ने मांगी माफी

पंजाब के IPL से बाहर होने पर प्रीति जिंटा ने मांगी माफी

पंजाब को रविवार को लीग के 11वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। 

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:21 May 2018, 5:44 PM IST]
प्रीति जिंटा- India TV
प्रीति जिंटा

मुंबई: आईपीएल के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की हार से आहत टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने प्रशंसकों से माफी मांगी है। पंजाब को रविवार को लीग के 11वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और इसी के साथ वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। 

प्रीति ने ट्विट करते हुए कहा, "जिन्होंने सोचा होगा कि पंजाब ने अपने शुरुआती छह मैचों में पांच मैच जीत लिए हैं तो वह प्लेऑफ में जगह बना लेगी। मैं उन सभी प्रशंसकों और समर्थकों से माफी मांगती हूं कि उन्हें निराशा हाथ लगी। अगले साल हम आपको निराश नहीं करेंगे।"

नए कप्तान रविचंद्रन अश्विन के नेतृत्व में पंजाब की टीम ने अपने 14 मैचों में से छह में जीत हासिल की है और 12 अंकों के साथ आईपीएल का समापन किया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Actress Preity Zinta has apologised on behalf of her team Kings XI Punjab (KXIP) for "not being up to the mark
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड