1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रोहित शर्मा की फैमिली फोटो पर चहल ने कर दिया ये कमेंट, फिर रितिका ने किया मजेदार रिप्लाई

रोहित शर्मा की फैमिली फोटो पर चहल ने कर दिया ये कमेंट, फिर रितिका ने किया मजेदार रिप्लाई

युजवेंद्र चहल अक्सर सोशल मीडिया पर रोहित और उनकी वाइफ रितिका की पोस्ट पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते रहते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 22, 2019 13:18 IST
rohit sharma- India TV
Image Source : INSTAGRAM/RITIKA SAJDEH रोहित शर्मा की फैमिली फोटो पर चहल ने कर दिया ये कमेंट, फिर रितिका ने किया मजेदार रिप्लाई

युजवेंद्र चहल और भारत के सीमित ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा काफी गहरे दोस्त हैं। यही वजह है कि चहल अक्सर सोशल मीडिया पर रोहित और उनकी वाइफ रितिका की पोस्ट पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते रहते हैं। एक बार फिर चहल ने ऐसा ही कुछ किया जिस पर रोहित की वाइफ रितिका ने मजेदार रिप्लाई दिया।

दरअसल, रितिका ने इंस्टाग्राम पर रोहित और अपनी बेटी समायरा के साथ एक फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रियूनाइटेड।" इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए चहल ने लिखा, "भाभी आपने मुझे फोटो से बाहर क्यों कर दिया (यू क्रॉप्ड मी भाभी)।"

View this post on Instagram

Reunited ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

इसके बाद रितिका ने चहल को तुरंत जवाब देते हुए लिखा, "आपकी कूलनेस (Coolness) फोटो पर हावी हो रही थी।" गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी T20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। वहीं, रोहित शर्मा का वर्ल्ड कप के बाद से बल्ला शांत पड़ा है। वेस्टइंडीज दौर के बाद रोहित इस सीरीज में भी अभी तक कुछ कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

मोहाली में खेले गए दूसरे मैच T20 मैच में रोहित महज 12 रन बनाकर आउट हो गए थे। यही नहीं, इस मैच में विराट ने शानदार पारी खेलते हुए T20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रोहित को पछाड़कर पहला स्थान हासिल कर लिया था। हालांकि बेंगलुरु में खेले जाने वाले तीसरे मैच में रोहित के पास एक बार फिर पहला स्थान हासिल करने का मौका होगा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban