india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. युवराज के लिए बुरी खबर, टीम में तो मिली जगह लेकिन मोटी रकम नहीं लगी हाथ

युवराज के लिए बुरी खबर, टीम में तो मिली जगह लेकिन मोटी रकम नहीं लगी हाथ

युवराज में किसी टीम ने कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसके पीछे बड़ी वजह है पिछले 2 साल में आईपीएल में युवराज का खराब प्रदर्शन।

Reported by: Shradha Bagdwal [Updated:27 Jan 2018, 12:16 PM IST]
युवराज सिंह- India TV
युवराज सिंह

आईपीएल सीजन 11 की नीलामी में मार्की खिलाड़ियों में शुमार युवराज सिंह की बेस प्राइज 2 करोड़ थी। किंग्स इलेवन पंजाब ने युवराज के लिए बिड की शुरुआत की। वहीं, युवराज की पुरानी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया। युवराज को उनकी बेस प्राइज 2 करोड़ में प्रीति जिंटा ने खरीदा। 

युवराज में किसी टीम ने कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसके पीछे बड़ी वजह है पिछले 2 साल में आईपीएल में युवराज का खराब प्रदर्शन। 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 7 करोड़ में खरीदा था। इससे पहले 2015 आईपीएल में दिल्ली ने 16 करोड़ की भारी भरकम रकम देकर उन्हें अपने साथ जोड़ा था लेकिन युवराज ने दोनों ही टीमों को निराश किया था।

गौरतलब है कि युवराज के नाम टी-20 क्रिकेट का सबसे तेज अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड है। युवराज ने टी-20 में महज 12 गेंदों में 50 रन बनाए हैं। युवराज ने 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ ये करनामा किया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Yuvraj taken at base price of Rs 2 crore by KXIP. SRH decide against using the RTM, युवराज के लिए बुरी खबर, टीम में तो मिली जगह लेकिन मोटी रकम नहीं लगी हाथ
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100