1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कनाडा टी20 लीग में जब खराब अंपायरिंग का शिकार बने युवराज तो फैंस हुए काफी हैरान, देखे वीडियो

कनाडा टी20 लीग में जब खराब अंपायरिंग का शिकार बने युवराज तो फैंस हुए काफी हैरान, देखे वीडियो

भारत की रंगारंग टी20 लीग आईपीएल के बाद कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग के पहले दिन भी खराब अम्पायरिंग देखने को मिली।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 26, 2019 11:28 IST
Yuvraj Singh- India TV
Image Source : TWITTER Yuvraj Singh, Torrento Nationals

आईसीसी विश्व कप 2019 के रोमांच के बाद क्रिकेट जगत के दिग्गज एक बार फिर एक ही छत के नीचे कनाडा ग्लोबल टी20 लीग में खेलते नजर आ रहे हैं। जिसमें हाल ही में संन्यास लेकर टी20 क्रिकेट में धमाल मचाने पहुंचे युवराज सिंह को पहले दिन ही खराब अम्पायरिंग का शिकार होना पड़ा। जिसके चलते वो टोरंटो नैशनल्स की तरफ से खेलते हुए 27 गेंदों में 14 रन ही वैनकुअर नाइट्स के खिलाफ बना पाए। 

भारत की रंगारंग टी20 लीग आईपीएल के बाद कनाडा की ग्लोबल टी20 लीग के पहले दिन भी खराब अम्पायरिंग देखने को मिली। जिसके चलते युवराज सिंह जैसे बड़े बल्लेबाज को आउट होकर वापस जाना पड़ा।

दरअसल, पारी के 17वें ओवर में युवराज सिंह अपनी धीमी पारी को तेज करने के लिए बड़ा शॉट खेलने जाते हैं, तभी वैनकुअर नाइट्स के गेंदबाज रिजवान चीमा की गेंद युवी के बल्ले से कनेक्ट नहीं होती है और विकेटकीपर के दस्तानों से लगकर गेंद स्टंप्स पर लग जाती है। ऐसे में स्टंप्स की गिल्ली गिरते समय युवी का पैर क्रीज के अंदर होता है लेकिन उसके बाद उनका पैर क्रीज से बाहर हो जाता है। जिसको स्कवायर लेग पर खड़ा मैदानी अंपायर ध्यान नहीं देता है और युवराज सिंह को आउट करार दे देता है।

उस समय युवराज भी क्रीज छोड़कर वापस चले जाते हैं ओए बाद में रिप्ले देखने पर पता चलता ही वो नॉट आउट थे।

कनाडा के मैदान में भी युवी के कई फैन्स उन्हें बल्लेबाजी करने देखने आए थे लेकिन वो लम्बे-लम्बे छक्के मारकर फैंस को खुश नहीं कर पाए और 27 गेंदों में 14 रन की धीमी पारी खेलकर पवेलियन रवाना हो गए। 

इस तरह युवराज सिंह की कप्तानी वाली टोरंटो नैशनल्स पहले खेलते हुए वैनकुअर नाइट्स को 160 रनों का लक्ष्य देती है। जिसके जवाब में तूफानी कैरिबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल की कप्तानी वाली वैनकुअर नाइट्स शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को 17.2 ओवर में खत्म कर 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल करती है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड