1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. परिणय सूत्र में बंधे युवराज सिंह और हेजल कीच

परिणय सूत्र में बंधे युवराज सिंह और हेजल कीच

फतेहगढ़ साहिब (पंजाब): क्रिकेटर युवराज सिंह और मॉडल से अभिनेत्री बनी हेजल कीच यहां सरहिंद - चंडीगढ़ मार्ग स्थित दुफेरा गांव में बाबा राम सिंह गंदुआं वाले के डेरे पर परिणय सूत्र में बंध गये।

Bhasha Bhasha
Published on: December 01, 2016 13:46 IST
Yuvraj Singh- India TV
Yuvraj Singh

फतेहगढ़ साहिब (पंजाब): क्रिकेटर युवराज सिंह और मॉडल से अभिनेत्री बनी हेजल कीच यहां सरहिंद - चंडीगढ़ मार्ग स्थित दुफेरा गांव में बाबा राम सिंह गंदुआं वाले के डेरे पर परिणय सूत्र में बंध गये। आनंद कारज समारोह के बाद इस जोड़ी ने डेरा प्रमुख बाबा राम सिंह से आशीर्वाद लिया। युवराज और हेजल उस स्थल पर परिणय सूत्र में बंधे जिसका चयन इस क्रिकेटर की मां शबनम सिंह ने किया था।

शादी में किसी तरह की तड़क भड़क नहीं थी और दोनों के करीबी मित्रों और परिजनों ने इसमें हिस्सा लिया। आयोजन के दौरान डेरे के करीब सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। हेजल आज दूसरी बार डेरा पहुंची। इससे पहले वह सगाई के बाद युवराज के साथ यहां आयी थी। नवविवाहित जोड़े ने सुनहरी मैरून रंग की पोशाक पहन रखी थी। दुल्हन ने मैरून रंग का लहंगा पहना था जिस पर सुनहरी कढ़ाई थी। युवराज मखमल की शेरवानी में खूब जंच रहे थे। उन्होंने मैरून रंग की पगड़ी और मोजड़ी पहनी थी। डेरे में शादी सिख धर्म के रीति रिवाजों से संपन्न हुई।

युवराज के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह डेरे में अपने बेटे के विवाह समारोह में शामिल नहीं हुए। योगराज ने पहले ही कह दिया था कि वह शादी में शरीक नहीं होंगे क्योंकि वह डेरा प्रमुख द्वारा शादी करवाये जाने के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा था वह ईश्वर में विश्वास करते हैं, धार्मिक गुरू में नहीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड