1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. धोनी की तारीफ में आईसीसी ने लिखी 'चोरी की लाइन'! WWE सुपरस्टार के मैनेजर ने मांग ली रॉयल्टी

धोनी की तारीफ में आईसीसी ने लिखी 'चोरी की लाइन'! WWE सुपरस्टार के मैनेजर ने मांग ली रॉयल्टी

इस मैच के बाद एक बार फिर से क्रिकेट जगत में एमएस धोनी का नाम चर्चा में आ गया। आईसीसी वर्ल्ड कप विनर कप्तान धोनी की पिछले काफी समय से आलोचना हो रही थी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 20, 2019 12:46 IST
धोनी की तारीफ में आईसीसी ने लिखी 'चोरी की लाइन'! WWE सुपरस्टार के मैनेजर ने मांग ली रॉयल्टी- India TV
Image Source : GETTY IMAGES धोनी की तारीफ में आईसीसी ने लिखी 'चोरी की लाइन'! WWE सुपरस्टार के मैनेजर ने मांग ली रॉयल्टी

हाल ही में भारत ने ‘मैच फिनिशर’ महेंद्र सिंह धोनी सूझबूझ भरी पारी के दम पर तीसरे और अंतिम वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस मैच के बाद एक बार फिर से क्रिकेट जगत में एमएस धोनी का नाम चर्चा में आ गया। आईसीसी वर्ल्ड कप विनर कप्तान धोनी की पिछले काफी समय से आलोचना हो रही थी। हालांकि अब पूरा जगत उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है। इसी क्रम में आईसीसी ने भी धोनी की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था। लेकिन आईसीसी से इस ट्वीट पर WWE सुपरस्टार भड़क गया। 

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने धोनी की तारीफ वाले आसीसी के ट्वीट की आलोचना की है। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप ने धोनी को प्रोमोट किया है लेकिन इस प्रमोशन से पॉल हेमन गुस्से में नजर आ रहे हैं। दरअसल क्रिकेट वर्ल्ड कप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल आईसीसी वर्ल्ड कप पर धोनी की फोटो के साथ कैप्शन लिखा, 'खाओ, नींद लो, मैच फिनिश करो और इसे दोहराओ।'

जिसके बाद आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के इस ट्वीट को कोट करते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमैन ने अपने शब्द ध्यान दिलाते हुए लिखा, 'खाओ, नींद लो, जीतो और इसे दोहराओ।' उन्होंने कहा कि इस कैच फ्रेस पर उनका मालिकाना हक है और आईसीसी उन्हें नकद, चेक, स्टॉक या क्रिप्टोकरेंसी द्वारा इसका भुगतान करे।

हालांकि यह एक तरह का मजाकिया ट्वीट ही था। खबर लिखे जाने तक आईसीसी की तरफ से इस पर कोई रिप्लाई नहीं आया है। हालांकि ये एक तरह का मजाक ही था। हेमैन भारतीय क्रिकेट के काफी बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने कई बार धोनी व विराट कोहली की तारीफ की है। उन्होंने पिछले साल स्टार स्पोर्ट्स के ट्वीट पर जवाब दिया था जहां प्रसारणकर्ता ने विराट कोहली की तुलना ब्रॉक लेसनर से की थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड