1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. WorldCup 2019: वर्ल्ड कप से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, चोटिल हुआ ये ऑलराउंडर

WorldCup 2019: वर्ल्ड कप से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, चोटिल हुआ ये ऑलराउंडर

भारतीय टीम को विश्व कप से पहले बहुत बड़ा झटका लगा है, टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर नेट सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शंकर के दाएं हाथ पर चोट लगी है और कल वो न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में हिस्सा लेंगे या नहीं यह भी तय नहीं है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 24, 2019 22:51 IST
WorldCup 2019: Indian Allrounder Vijay Shankar During Nets Session Before New Zealand Practice Match- India TV
Image Source : GETTY IMAGES WorldCup 2019: Indian Allrounder Vijay Shankar During Nets Session Before New Zealand Practice Match

भारतीय टीम को विश्व कप से पहले बहुत बड़ा झटका लगा है, टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर नेट सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शंकर के दाएं हाथ पर चोट लगी है और कल वो न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में हिस्सा लेंगे या नहीं यह भी तय नहीं है। हालांकि इसपर टीम प्रबंधन की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने से विजय बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे तभी भारतीय टीम को प्रैक्टिस कराने के लिए इंग्लैंड गए बाएं हाथ तेज गेंदबाज खलील अहमद की बाउंसर पर पुल करने गए और गेंद उनके हाथ में लगी। बाद में उन्हें टीम फिजियो की मदद लेनी पड़ी। चोट लगने के बाद शंकर नेट्स से वापस चले गए।

क्रिकेट के गलियारों में खबरें थे कि वर्ल्ड कप में भारत के लिए विजय शंकर ही चार नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। टीम इंडिया भी उन्हें अभ्यास मैचों के दौरान इस नंबर पर जरूर परखना चाहती होगी, लेकिन अचानक उनके इस तरह चोटिल होने की वजह से टीम की सिरदर्दी भी बढ़ गई होगी।

भारत को वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने हैं।

बता दें, अगर विजय शंकर की चोट ज्यादा गंभीर हुई और उन्हें वर्ल्ड कप से हटना पड़ा तो भारत के बैकअप खिलाड़ी अंबाती रायुडू और ऋषभ पंत को मौका मिल सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड