india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्यों है पाक-मु़क़ाबले से पहले टीम इंडिया होटल के कमरों में बंद!

World T20: क्यों है पाक-मु़क़ाबले से पहले टीम इंडिया होटल के कमरों में बंद!

कोलकाता: टी-20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों अप्रत्याशित हार का सदमे से टीम इंडिया अभी तक उबरी नही है। सेमीफ़ाइनल में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही टीम पर अब

India TV Sports Desk [Published on:17 Mar 2016, 8:44 PM IST]
team india- India TV
team india

कोलकाता: टी-20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों अप्रत्याशित हार का सदमे से टीम इंडिया अभी तक उबरी नही है। सेमीफ़ाइनल में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही टीम पर अब दबाव तो है ही साथ शनिवार को उसे पाकिस्तान से भी खेलना जिससे तनाव और ज्यादा हो जाता है। टीम के अधिकतर खिलाड़ी गुरुवार को होटल के कमरों में ही रहे और सिर्फ तीन खिलाड़ियों ने ही ईडन गार्डन्स स्टेडियम में एक घंटे तक अभ्यास किया। बाकी खिलाड़ी होटल से बाहर ही नहीं निकले।

भारत को जहां अब अपने सारे मैच जीतने हैं वहीं बांग्लादेश पर बड़ी जीत के बाद पाकिस्तान के हौंसले बुलंद है। अगर भारत पाकिस्तान से हार जाता है तो उसके सेमीफ़ाइनल में पहुंचने की संभावना बहुत कम हो जाएगी वहीं पाकिस्तान अगर हार भी जाता है तो भी उसकी संभावनाएं बनी रहेंगी।

 
गुरुवार को सुरेश रैना, पवन नेगी और अजिंक्य रहाणे ने ही मैदान पर पसीना बहाया। रैना और रहाणे ने बल्लेबाजी कोच संजय बांगर के साथ मैदान पर समय बिताया और अपनी बल्लेबाजी के संबंध में बातचीत की।

टीम के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया, "टीम न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद काफी निराश है। इस तरह की हार के बाद कोई भी टीम खुश नहीं हो सकती। सूत्रों ने कहा, " रैना, नेगी और रहाणे को छोड़कर बाकी खिलाड़ियों ने आराम किया।"

सूत्रों ने बताया, "अभ्यास के अलावा टीम की कल कोई योजना नहीं है। टीम अभ्यास कर सीधे होटल के लिए रवाना होगी।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019