india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World T20: इमरान आज मैच देखेंगे नहीं पाकिस्तान को खिलाएंगे

World T20: इमरान आज मैच देखेंगे नहीं पाकिस्तान को खिलाएंगे

कोलकता: पाकिस्तान के महान ऑलराउंडर इमरान ख़ान से शुक्रवार को एक न्यूज़ चैनल पर किसी ने पूछा कि टी20 विश्व कप में आप विराट कोहली के मामले में मोहम्मद आमिर को क्या सलाह देंग, इस

India TV Sports Desk [Published on:19 Mar 2016, 3:26 PM IST]
virat, Imran khan, mohammad amir- India TV
virat, Imran khan, mohammad amir

कोलकता: पाकिस्तान के महान ऑलराउंडर इमरान ख़ान से शुक्रवार को एक न्यूज़ चैनल पर किसी ने पूछा कि टी20 विश्व कप में आप विराट कोहली के मामले में मोहम्मद आमिर को क्या सलाह देंग, इस पर इमरान ने कहा कि ''ये मैं कल आपको बताऊंगा।'' बात साफ है इमरान ख़ान भारत आए हुए हैं और शनिवार को वह कोलकता के ईडन गार्डन्स में बाक़ायदा अपनी टीम को टिप्स देंगे या शायद अब तक दे भी चुके हों।

इमरान ने कहा भी है कि कप्तान शाहिद आफ़रीदी ने उनसे सलाह मांगी है। मुझे नहीं मालूम कि पाकिस्तान की क्या कमज़ोरियां हैं लेकिन मैं अपने अनुभव के आधार पर उनको सलाह दूंगा। मैं उनसे कहूंगा कि वे दबाव में न आएं।

इस बीच पाकिस्तान के कोच वक़ार यूनुस ने मैच को लेकर मची हायतौबा को ख़ारिज करते हुए कहा कि आख़िर ये कुल मिलाकर क्रिकेट का एक मैच ही है और उसे उसी रुप में ही लेना चाहिये।

उन्होंने कहा, "दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक ही नहीं क्रिकेट-इतिहास भी रहा है। जिस तरह से हम पिछले 50 साल में क्रिकेट खेले हैं वो दुनिया के लिए देखने लायक है।"  

वक़ार ने कहा कि पाकिस्तान विश्व कप में भारत से कभी जीता नही है लेकिन इतिहास तो बदला जा सकता है। इस बार हमारा आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है जबकि हार के साथ प्रतियोगिता से बाहर होने का दबाव भारत पर होगा।  

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019