india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World T20: गेल चोटिल, नहीं कर पाएंगे बल्लेबाजी

World T20: गेल चोटिल, नहीं कर पाएंगे बल्लेबाजी

बेंगलुरु: वेस्टइंडीज के बेहतरीन गेंदबाज क्रिस गेल 'हैम्सट्रिंग' (घुटने के पीछे की नस) में दर्द की वजह से टी20 विश्व कप टूर्नामेंट के आगामी खेलों में बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे। गेल ने रविवार को श्रीलंका

IANS [Published on:21 Mar 2016, 2:02 PM IST]
chris gayle- India TV
chris gayle

बेंगलुरु: वेस्टइंडीज के बेहतरीन गेंदबाज क्रिस गेल 'हैम्सट्रिंग' (घुटने के पीछे की नस) में दर्द की वजह से टी20 विश्व कप टूर्नामेंट के आगामी खेलों में बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे। गेल ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में फिल्डिंग के दौरान दर्द की शिकायत की थी।

वेस्टइंडीज के एक प्रवक्ता ने कहा, "गेल दर्द से परेशान हैं, जिसके कारण वह बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे। यह बड़ी चोट नहीं है, कृपया अटकलें न लगाएं।"

गेल को दर्द के कारण श्रीलंका की पारी समाप्त होने से पहले ही पवेलियन लौटना पड़ा था। हालांकि, इस दौरान मैच देखने आए दर्शक 'वी वॉन्ट गेल' चिल्ला रहे थे।

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के सामने 123 रनों का लक्ष्य रखा था। टीम के प्रवक्ता की ओर से घोषणा किए जाने के बाद भी स्टेडियम में मौजूद दर्शक गेल को पहले बल्लेबाजी करते देखना चाहते थे और इसलिए गेल-गेल के नाम का शोर मचा रहे थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरे वेस्टइंडीज के आंद्रे फ्लेचर या आंद्रे रसेल में से किसी एक के आउट होने पर गेल बल्लेबाजी करने आ सकते थे।

श्रीलंका के खिलाफ फ्लेचर की (नाबाद 84) शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम ने 18.2 ओवरों में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019