india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World T20: जानें धोनी ने अंतिम ओवर में पंड्या से क्या कहा

World T20: जानें धोनी ने अंतिम ओवर में पंड्या से क्या कहा

बेंगलुरु: टी20 विश्व कप में गुरुवार को बांग्लादेश पर रोमांचक जीत पर कप्तान ने ख़ुशी का इज़हार तो किया ही है साथ कुछ ऐसे भी ऐसी भी बातें बताईं जो आख़िरी ओवर में उन्होंने हार्दिक

India TV Sports Desk [Updated:24 Mar 2016, 9:49 AM IST]
dhoni, hardik pandya- India TV
dhoni, hardik pandya

बेंगलुरु: टी20 विश्व कप में गुरुवार को बांग्लादेश पर रोमांचक जीत पर कप्तान ने ख़ुशी का इज़हार तो किया ही है साथ कुछ ऐसे भी ऐसी भी बातें बताईं जो आख़िरी ओवर में उन्होंने हार्दिक पंड्या से कही थीं।

इस रोमांचक मैच में पंड्या ने आखिरी ओवर किया था और अंतिम तीन गेंदों में भारत को जीत दिलाई थी।

धोनी ने कहा, बुमराह ने काफी अच्छी गेंदबाजी की सिवाय दूसरे ओवर को छोड़कर (जिसमें चार चौके लगे)। पहली गेंद पर मिसफील्ड और फिर कैच छोड़ने के कारण वह दबाव में आ गया था जिसके कारण ऐसा हुआ। पंड्या ने अंतिम ओवर करने में काफी समय लिया और इस दौरान धोनी उन्हें लगातार सलाह देते रहे।

धोनी ने कहा, मैं यहां सब कुछ नहीं बताना चाहता। मुझे पता था कि 20वां ओवर शुरू होने के बाद आप चाहे जितना मर्जी समय लो आप पर जुर्माना नहीं लग सकता। पंड्या और मेरी लाइन और लेंथ तथा क्षेत्ररक्षण को लेकर बात हुई। महमूदुल्लाह (18) काफी अच्छा खेल रहे थे लेकिन वह अंतिम ओवर में पांचवीं गेंद को हवा में खेलकर रविंद्र जडेजा को कैच दे बैठे जबकि यह फुलटास थी। धोनी ने इस संदर्भ में कहा, वह बड़ा शाट खेलकर मैच खत्म करना चाहता था।

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019