india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत-पाक मैच में टूटे ट्विटर पर रिकॉर्ड, हुए 11,20,000 ट्वीट

भारत-पाक मैच में टूटे ट्विटर पर रिकॉर्ड, हुए 11,20,000 ट्वीट

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को ईडन गार्डन्स में खेले गए विश्व T-20 के सुपर 10 के ग्रुप दो मैच को लेकर 11 लाख 20 हजार ट्वीट किए गए जो किसी T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर सर्वाधिक ट्वीट का रिकॉर्ड है।

Bhasha [Published on:21 Mar 2016, 8:26 AM IST]
india and pakistan- India TV
india and pakistan

मुंबई: भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को ईडन गार्डन्स में खेले गए विश्व T-20 के सुपर 10 के ग्रुप दो मैच को लेकर 11 लाख 20 हजार ट्वीट किए गए जो किसी T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर सर्वाधिक ट्वीट का रिकॉर्ड है। भारत ने विराट कोहली की नाबाद 55 रन की बदौलत शनिवार रात कोलकाता में रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को छह विकेट से हराया। इस मैच के दौरान भारत बनाम पाकिस्तान हैशटैग ट्विटर पर शीर्ष ट्रेंड रहा और पूरे दिन इस मैच को लेकर रिकॉर्ड 11 लाख 20 हजार ट्वीट किए गए।

इससे पहले किसी T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान सर्वाधिक ट्वीट का रिकॉर्ड भारत और पाकिस्तान के बीच हाल में एशिया कप के दौरान हुए मैच के नाम था। इस मैच को लेकर छह लाख 70 हजार ट्वीट किए गए थे। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान ट्विटर पर खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा जिक्र मेजबान टीम की जीत के नायक रहे विराट कोहली को हुआ।

भारतीयों खिलाड़ियों में उनके बाद महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह को लेकर सर्वाधिक ट्वीट हुए। पाकिस्तानी खिलाड़ियों में कप्तान शाहिद अफरीदी का सबसे अधिक जिक्र किया गया जबकि उनके बाद शोएब मलिक और मोहम्मद आमिर को लेकर सर्वाधिक ट्वीट किए गए। शनिवार रात भारत की जीत के बाद इस मैच को लेकर प्रति मिनट लगभग 12400 ट्वीट किए गए।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019