1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: रोहित शर्मा को इस मामले में बिल्कुल पसंद नहीं है शिखर धवन, टीम इंडिया के खिलाड़ियों की खुली पोल

World Cup 2019: रोहित शर्मा को इस मामले में बिल्कुल पसंद नहीं है शिखर धवन, टीम इंडिया के खिलाड़ियों की खुली पोल

रोहित और शिखर दोनों की जोड़ी वर्तमान में सबसे कामयाब ओपनिंग जोड़ी मानी जाती है लेकिन हिटमैन रोहित को एक मामले में गब्बर शिखर धवन बिलकुल भी पसंद नहीं है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 27, 2019 9:53 IST
रोहित शर्मा और शिखर धवन - India TV
Image Source : GETTY IMAGE रोहित शर्मा और शिखर धवन 

टीम इंडिया के हिटमैन यानी रोहित शर्मा का बल्ला भलें ही पहले अभ्यास मैच में ना चला हो लेकिन 30 मई से शुरू होने वाले विश्वकप के लिए वो तैयार है।इसी बीच टीम इंडिया के खिलाडियों के बारें में उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। जिसमें सबसे आश्चर्यजनक बात तो ये है कि जिस गब्बर बल्लेबाज यानी शिखर धवन के साथ वो पिछले अर्से से बल्लेबाजी करते आ रहे हैं वही उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। इन दोनों की जोड़ी वर्तमान में सबसे कामयाब ओपनिंग जोड़ी मानी जाती है लेकिन हिटमैन रोहित को एक मामले में गब्बर शिखर धवन बिलकुल भी पसंद नहीं है। 

दरअसल आईसीसी ने रोहित शर्मा का एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उनसे एक शब्द में उत्तर पूछे जा रहे हैं। ऐसे में कई प्रश्नों के बीच जब रोहित से पूछा गया की आपको टीम इंडिया में सबसे गंदा रूममेट कौन सा लगता है तो उन्होंने बिना सोचे समझे शिखर धवन का नाम लिया। रोहित ने कहा, "वो बहुत गंदा रखता है रूम इसलिए मैं उसके साथ नहीं रह सकता।" 

इसके बाद रोहित से कई सवाल पूछे गये जिसमें हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का गूगल भी बताया गया। जो हमेशा आगे से आगे गूगल बनने को कोशिश करते रहते हैं। इसके अलावा जब रोहित से पूछा गया कि टीम इंडिया में कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा फोन पर बात करता है तो रोहित ने कुलदीप यादव का नाम लिया। इसके बाद हार्दिक का नाम बताया।

गौरतलब है कि टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। जबकि पाकिस्तान के खिलाफ महामुकबला 16 जून को मैनचेस्टर में खेला जायेगा। वहीं, विश्वकप का फ़ाइनल मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा। जिसमें हम उम्मीद करते हैं कि विश्व कप की प्रबल दावेदार मानी जा रही टीम इंडिया जीत हासिल कर कप लेकर लौटे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड